मिशन इम्पॉसिबल 7 ट्रेलर: टॉम क्रूज वापस एथन हंट के रूप में है

in #hollywood2 years ago

YYzzQ9Ma6bQ8ADKeQxtGni.jpgमिशन इम्पॉसिबल फ्रैंचाइज़ी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है और नवीनतम किस्त, मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन का ट्रेलर इस बात की याद दिलाता है कि एक्शन फ्रैंचाइज़ी के दुनिया भर में प्रशंसक क्यों हैं। एक के लिए, टॉम क्रूज़ इथन हंट की भूमिका में वापस आ गया है, जो इम्पॉसिबल मिशन्स फ़ोर्स के सौम्य अमेरिकी एजेंट हैं, जो बुराई से लड़ते हुए और अधिक अच्छे के लिए मौत को धता बताते हुए दुनिया की यात्रा करते हैं। फ्रैंचाइज़ी की नवीनतम किस्त में भी, हंट खलनायकों का सामना करने के लिए तैयार है, जिसमें नए विस्मयकारी स्टंट, हथियार, कार और वेनिस और वेटिकन जैसे स्थानों का एक पूरा सेट है।
ट्रेलर की शुरुआत हेनरी ज़ेर्नी द्वारा निभाए गए यूजीन किट्रिज के एक दृश्य से होती है, जिसे आप श्रृंखला की पहली फिल्म से याद कर सकते हैं। "अधिक अच्छे के लिए लड़ने के आपके दिन खत्म हो गए हैं," किट्रिज हंट को बताता है। उन्होंने यह भी अशुभ रूप से जोड़ा, "यह आने वाले सदियों के लिए हर किसी के लिए सत्य, सही और गलत की अवधारणाओं को नियंत्रित करने का मौका है। आप एक ऐसे आदर्श को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जो मौजूद नहीं है, कभी नहीं किया। आपको एक पक्ष चुनने की जरूरत है। ” और ऐसा लगता है कि टॉम क्रूज का हंट जानता है कि वह किस तरफ है।

दिलचस्प बात यह है कि दो मिनट के ट्रेलर में यह एकमात्र संवाद है जिसके बाद मिशन इम्पॉसिबल स्टेपल वाले शांत स्टंट बाकी क्लिप को बनाते हैं। ट्रेलर में साइमन पेग, वैनेसा किर्बी, विंग रैम्स और रेबेका फर्ग्यूसन द्वारा निभाए गए आवर्ती चरित्र भी दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर हमें (गैर-मौखिक रूप से, निश्चित रूप से) अभिनेता इंदिरा वर्मा, पोम क्लेमेंटिएफ़, एसाई मोरालेस और शी व्हिघम और हेले एटवेल द्वारा निभाए गए नए पात्रों के एक समूह से परिचित कराता है।