हिमाचलः पूर्व CRPF जवान का शव रेलवे पुल के नीचे मिला, सिर-माथे पर चोट के निशान

in #himachal2 years ago

Dead Body Found in Una: रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी पुरूषोत्तम चंद का कहना है कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा.
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक 32 साल के युवक का शव मिला है. युवक पेंटर का काम करता था. रेलवे पुलिस ने शव कब्जे में लिया है. ब़ॉडी पर सिर और माथे पर चोट के निशान हैं. ऐसे में हत्या की भी आशंका जताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के सदर थाना के बारसड़ा का यह मामला है. 32 वर्षीय युवक का शव रेलवे पुल के नीचे खड्ड से बरामद किया गया. मृतक के सिर और माथे पर चोट के निशान हैं. मृतक की पहचान देवेंद्र कुमार निवासी होशियारपुर, पंजाब के रूप में हुई है.देवेंद्र पूर्व में सीआरपीएफ का जवान रह चुका है और मौजूदा समय में युवक सीआरपीएफ की नौकरी छोड़ कर ऊना में बतौर पेंटर काम करता था. सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है. युवक खड्ड में कैसे पहुंचा और मौत कैसे हुई, इसकी पुलिस जांच में जुट गई है.दरअसल, बुधवार को बारसड़ा में रेलवे पुल के नीने खड्ड में देवेंद्र कुमार का शव ग्रामीणों ने देखा था. सूचना प्रधान को देने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. शव के पास से मृतक का पर्स व चार्जर भी बरामद किया गया. पर्स में रखे आईडी कार्ड से मृतक की पहचान देवेंद्र कुमार के रूप में हुई है. रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी पुरूषोत्तम चंद का कहना है कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा.
UNA.jpg