पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा हत्यारोपी पति,पुलिस को बताई हत्या की पूरी कहानी

in #hatya2 years ago

...पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा हत्यारोपी पति,पुलिस को बताई हत्या की पूरी कहानीIMG-20220704-WA0154.jpg...सुनकर सन रह गए पुलिसकर्मी
...संभल जनपद के ऐचोड़ा कम्बोह थाने इलाके के गांव में घरेलू कलह के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति ने थाने पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया और पुलिस के सामने पत्नी की हत्या करके थाने आने की जानकारी दी है।

वीओ..थाना इलाके के घंसूरपुर गांव के निवासी शाहनवाज ने सोमवार देर रात को घर में सोते समय अपनी ही पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। हत्यारोपी ने शाहनवाज ने अपनी पत्नी मुस्कान की हत्या को अंजाम देने के बाद पत्नी के शव को घर के कमरे में बंद किया और कुछ ही देर में ऐचोड़ा कमबोह थाने पहुंच गया। हत्यारोपी शाहनवाज ने थाने में पहुंचकर पुलिसकर्मियों के सामने पत्नी की हत्या करके थाने में सरेंडर करने की जानकारी दी तो पुलिसकर्मी हत्यारे की बात सुनते ही सन रह गए। तुरंत ही पुलिसकर्मियों ने हत्यारोपी पति शाहनवाज को हिरासत में ले लिया। हत्या की कहानी सुनते ही थाना पुलिस की टीम हत्यारोपी के घर पहुंची तो शव घर के कमरे में पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ जितेंद्र कुमार भी घटना स्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही घटना के जानकारी मिलने पर एसपी चक्रेश मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस से घटना की जानकारी ली है। वही एसपी ने थाना पुलिस को सरेंडर करने वाले हत्यारोपी से गहनता से पूछताछ करने भी निर्देश दिए है। एसपी चक्रेश मिश्रा ने हत्या के पीछे का राज जानने और मामले की तह तक जाने के लिए एसओजी और फॉरेंसिक टीम को लगाया है। जहा फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए है वही एसओजी टीम भी मामले की तह तक जाने के लिए जांच पड़ताल में जुट गई है। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि हत्यारोपी शाहनवाज ने थाने पहुंचकर पत्नी मुस्कान की हत्या की जानकारी दी। दोनो के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था और हत्यारोपी की पत्नी काफी समय से दिल्ली में रह रही थी। वह दो दिन पहले ही लौटकर आई थी। आज बच्चे को साथ ले जाने को लेकर विवाद हुआ उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल बच्चे को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के हवाले किया गया है।

बाइट...चक्रेश मिश्रा (एसपी)