प्रेमी की गन्ने के खेत मिला लास,परिजनों के तहरीर पर पांच लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

in #hatya2 years ago

गोण्डा आज एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत में शव पाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।परिजनों ने हत्या कर शव खेत में फेंकने का आरोप लगाते हुए थाने में 5 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।वहीं परिजनों ने प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।
थाना क्षेत्र के ग्राम नरैचा निवासी 24 वर्षीय सनोज पुत्र भगवान प्रसाद का शव शुक्रवार की सुबह घर से लगभग छः किलोमीटर दूर नौवडिहवा ग्रामसभा के मजरा गड़रही पुरवा के पास एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ है।

परिजनों के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या कर उसके शव को गन्ने के खेत मे फेंक दिया गया।परिजनों ने बताया कि घटना की सूचना मृतक लड़के की प्रेमिका ने खुद आकर उसके घर पर दी और बताया कि फांसी लगाकर युवक ने आत्महत्या कर ली है।जबकि परिजनों का आरोप है कि लड़की की मिलीभगत से परिजनों ने कल शाम घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी मनकापुर संजय तलवार ने बताया कि मृतक सनोज के पिता भगवान प्रसाद के तहरीर पर 5 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।File Foto, Sanoj.jpgFile Foto, Sanoj.jpg