लावारिस कार और लावारिस शव का पुलिस ने किया खुलाशा,दो हत्यारोपी गिरफ्तार,दो फरार

in #hatya2 years ago

गोण्डा रेलवे स्टेशन पर 27 सितम्बर को मिली लावारिस खड़ी मिली एटियोस कार व 30 सितम्बर को मिली अज्ञात लास का पुलिस ने किया खुलाशा,दो हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा जेल दो की तलाश जारी।
बीते 26 सितम्बर को कार लूटने के इरादे से गोरखपुर से लखनऊ के लिये बुक कराकर तीन युवक रास्ते मे ही चालक की हत्या कर तलाशी लिया तो चालक के पास पैसे नही थे और कार में प्रयाप्त डीजल न होने के कारण चालक को थाना नवाबगंज क्षेत्र में एक पुल से नीचे फेंक दिया था। और कार 27 सितम्बर को गोण्डा रेलवे स्टेशन के पास लावारिस खड़ी कर ट्रेन से फरार हो गए थे।30 सितम्बर को पुल के नीचे से मिला शव एटियोस कार के लापता चालक इरफान के रूप में हुई थी। जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर में सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था। पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर द्वारा घटना स्थल की जांच कर घटना के जल्द से जल्द अनावरण हेतु अपर पुलिस अधीक्षक गोण्डा शिवराज के पर्यवेक्षण में टीमे गठित कर प्र0नि0 को0नगर व प्रभारी सर्विलांस सेल को निर्देशित किया गया था।
उक्त निर्देश के क्रम में पुलिस टीम द्वारा इलेक्ट्रानिक साक्ष्यों के आधार पर घटना कारित करने वाले आरोपी कवल सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी ग्राम रोशनपुर पोस्ट गुलाभोज थाना गदरपुर जनपद उधमसिंह नगर उत्तराखण्ड व टोनी शेरगिल उर्फ श्रवण सिंह पुत्र सरदार भोला सिंह निवासी वार्ड नम्बर-03 दिनेश पुर थाना दिनेशपुर जनपद उधमसिंह नगर उत्तराखण्ड को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 03 अदद मोबाइल बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान हत्यारोपियों ने बताया कि हमलोगो ने वाहन लूटने के उद्देश्य से गोरखपुर से कार यू0पी0 14 बी0एन0 0661 बुक किया था और रास्ते में ड्राइवर इरफान की हत्या कर शव को सड़क के किनारे पुलिया के नीचे फेंक दिया था और कार को गोण्डा रेलवे स्टेशन पर खड़ी कर वहां से फरार हो गए थे। अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कार में सवार दो को गिरफ्तार कर लिया गया है एक कार सवार व एक सूचना देने वाला दो फरार है।IMG-20221007-WA0077.jpgIMG-20221007-WA0076.jpg