कर्मचारी संघों के अध्यक्षों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय कक्ष में बैठक आहूत की गई।

in #hathras2 years ago

IMG-20220527-WA0014.jpg

हाथरस जिलाधिकारी रमेश रंजन अध्यक्षता में जनपद में संचालित कर्मचारी संघों के अध्यक्षों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय कक्ष में बैठक आहूत की गई।
जिलाधिकारी ने उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ हाथरस, उ0प्र0 ग्राम पंचायत अधिकारी संघ हाथरस, राजस्व संग्रह अमीन संघ उ0प्र0, उ0प्र0 लेखपाल संघ, कलेक्ट्रेट संघ तथा उ0प्र0 जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के अध्यक्षों के साथ उनकी समस्याओं के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की। राजस्व संग्रह अमीन संघ के जिलाध्यक्ष शीलेन्द्र सिंह ने अपनी समस्याओं के बारे में बताते हुए कहा कि जिन अमीनों का कार्यकाल 10 पूर्ण हो चुका है उन्हें अभी तक ए0सी0पी0 का लाभ नहीं दिया गया है तथा सभी अमीनों के स्वास्थ्य संबंधी कैशलैश कार्ड, परिचय पत्र आदि से संबंधित समस्याओं के बारे में बताया। जिस पर जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किये जाने के निर्देश दिए। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा परिषदीय शिक्षकों/शिक्षिकाओं की विभिन्न समस्याओं परिषदीय विद्यालयों में नवीन नियुक्ति प्राप्त शिक्षकों के अभिलेखों के सत्यापन पूर्ण न होने, शिक्षकों के वेतन अवशेष, एरियर आदि के भुगतान, विद्यालयों में साफ-सफाई आदि के संबंध में जिलाधिकारी को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर जिलाधिकारी ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के निर्देश दिए। इसी प्रकार विभिन्न विभागों के संघों के द्वारा जिलाधिकारी के समक्ष अपनी-अपनी समस्याऐं रखीं। जिस पर जिलाधिकारी ने विभागाध्यक्षों को उनकी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण कराने के निर्देश दिए।
बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 डा0 बसन्त अग्रवाल, प्रभारी अधिकारी कलेक्टेªट मनोज कुमार सिंह, जिलामंत्री कलेक्ट्रेट संघ विवेक स्त्रोती, जिलाध्यक्ष उ0प्र0 जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ रमेश चौधरी, जिलाध्यक्ष लेखपाल संघ बलवीर सिंह, जिलाध्यक्ष उ0प्र0 स0अ0 संघ शीलेन्द्र कुमार आदि उपस्थित रहे।


Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।🙏