रिश्ता का हुआ कत्ल एक बेटा ही निकला अपनी माँ का कातिल,मां के डांटने पर तकिया से मुंह दबाकर की हत्या

in #hathras2 years ago

IMG-20220530-WA0026.jpg

हाथरस: पिछले दिनों कोतवाली सदर के घंटाघर के निकट बंद घर में महिला की लाश मिली थी। तो वहीं युवा पुत्र लापता हो जाने पर पुलिस उसकी तलाश में जुटी रही। लापता पुत्र को सोमवार सुबह पुलिस ने पकड़ लिया तो हत्याकांड से पर्दा उठ गया। शेयर बाजार के खेल में 27 लाख रुपये हारने पर जब मां ने अपने युवा पुत्र को डांटा तो उसने सोते समय मां का मुंह तकिये से दबाकर उसकी हत्या कर दी और खुद फरार हो गया।
24 मई को थाना कोतवाली नगर पर प्रदीप कुमार गोयल पुत्र रामविलास निवासी इन्डस्ट्रीलयल एस्टेट अलीगढ रोड थाना कोथरस गेट जनपद हाथऱस द्वारा अपनी साली रीता अग्रवाल पत्नी स्व0 संजय सिंह अग्रवाल निवासी घण्टा घर थाना कोतवाली नगर जिला हाथऱस की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर देने के सम्बन्ध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला की हत्या के बाद से ही उसका पुत्र यशू लापता चल रहा था। एसपी ने लापता पुत्र की तलाश व हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए टीमों का गठन किया था। सोमवार सुबह रोडवेज बस स्टेंड के पास से पुलिस ने लातपा यशू को पकड़ लिया।
रुपये हारने पर की थी मां की हत्या
यशु शेयर मार्केट में लगभग 27 लाख रुपये हार गया था। पैसे मां के खाते से अपने मोवाईल नम्वर लिंक कराकर शेयर मार्केट में लगाये थे। इस बात को लेकर यशु को उसकी मां डाटती रहती थी। इसी बात से क्षुब्ध होकर पिछले मंगलवार की रात को सोते समय मां का मुंह को तकिया से दबाकर हत्या कर दी थी और दरवाजे पर बाहर से ताला लगाकर अपनी मोटर साईकिल से किला स्टेशन के पास खडी करके ‘ट्रैन मे बैठकर गाजियाबाद गया। गाजियाबाद से मेट्रो में बैठकर कश्मिरी बस स्टैण्ड गया, वहा से बस द्वारा चंडीगढ होते हुए अमृतसर पुहंचा, जहां पर स्वर्ण मंदिर में 2 दिन रुका था । इसी बीच मैने फेसबुक मैसेन्जर के माध्यम से अपनी बहन से भी बात की बहन ने कहा वापस आ जाऊ तो मैं आज वापस आकर बहन के यहां जा रहा था कि आप लोगो ने पकड लिया शेयर मार्केट में पैसा हार जाने के कारण मैने स्वयं भी आत्महत्या का प्रयास किया था लेकिन कर नही सका ।

Sort:  

कलयुगी दंश