बच्चा चोरी मामले में चिकित्सक की निशानदेही पर नवजात के अवशेष बरामद।

in #hathras2 years ago

f8b35aa4_1316548_P_4_mr.jpg

हाथरस बच्चा चोरी करके बेचने के मामले में मथुरा जेल मे बंद हाथरस के चिकित्सक दंपत्ति का एक और मामला सामने आया है।मथुरा जीआरपी के मुकदमे के आधार पर हाथरस पुलिस ने रविवार को आरोपी चिकित्सक व उसके एक साथी को रिमांड पर लेकर उनकी निशानदेही पर नवजात के अवेशष बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार बच्चा चोरी गैंग के मुख्य आरोपी चिकित्सक प्रेम बिहारी निवासी मेंडू रोड और संतोष निवासी नगला अलगर्जी को रिमांड पर लिया। आरोपियों से पूछताछ के बाद रविवार सुबह पुलिस व एसडीएम सदर मंडी समिति के पीछे जंगल में पहुंचे। यहां दोनों आरोपियों के बताए गए स्थान को खोदने पर नवजात की खोपड़ी का अवशेष मिला। पुलिस ने अवशेष को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जीआरपी ने दर्ज कराया था हाथरस गेट में मुकदमा बच्चा चोरी गैंग के आरोपियों के खिलाफ सबूत मिलने पर जीआरपी मथुरा के एसआई सर्वेश कुमार ने 13 सितंबर को एक मुकदमा कोतवाली हाथरस गेट में दर्ज कराया था। इसमें आरोप लगाया था कि आरोपियों से पूछताछ करने पर तथ्य सामने आया कि कृष्ण मुरारी अग्रवाल को एक बच्चा बेचा गया था। स्वास्थ्य खराब होने पर उसकी मौत हो गई थी। मृत बच्चे को प्रेम बिहारी शर्मा व उसके साथियों ने मंडी समिति के पीछे जंगल में गड्डा करके दफना दिया था।