घर में सो रही महिला के चेहरे व उसके पति के ऊपर फेंका तेजाब,दोनो घायल।

in #hathras2 years ago

IMG-20220818-WA0059.jpg

हाथरस: थाना सिकन्द्राराऊ क्षेत्र के गांव मुगलगढ़ी में घर में सो रही महिला के चेहरे व उसके पति के ऊपर गांव के ही एक व्यक्ति ने तेजाब फेंक दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से जबकि उसका पति छुटपुट घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों का उपचार व मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव मुगलगढ़ी निवासी एक व्यक्ति ने थाना सिकन्द्राराऊ पर सूचना दी कि बुधवार/ गुरुवार की रात वह अपनी पत्नी के साथ घर के बरामदे में सो रहा था। तभी गांव के ही एक व्यक्ति अरविन्द पुत्र कोमल सिंह ने घर में घुसकर उसकी पत्नी के चेहरे व उसके ऊपर तेजाब डाल दिया है। जिससे उनकी पत्नी गंभीर रूप से व वह छिटपुट घायल हो गया है। सूचना पर तत्काल थाना सिकन्द्राराऊ प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया । पीड़िता के परिजन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं पुलिस ने नामजद आरोपी अरविन्द पुत्र कोमल सिंह निवासी मुगलगढ़ी थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी और पीड़ित में था पैसों के लेनदेन का विवाद था।

सीओ सिकंदराराऊ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी से शुआती पूछताछ में पैसों के लेनदेन का विवाद निकलकर सामनेआया है। आरोपी और पीड़िता के पति के बीच पैसों के लेनदेन का विवाद था। मामले में पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।