बिना परमिट सड़क पर दौड़ रही बस को एसडीएम ने पकड़ा, पहुंचाया कोतवाली।

in #hathras2 years ago

IMG_20220513_070649.jpg

सिकन्द्राराऊ कस्बे में बिना परमिट के अलीगढ़ से सवारी भरकर एटा जा रही बस को पंत चैराहे के निकट एसडीएम ने आगे से अपनी गाड़ी लगाकर पकड़ लिया। जब उसके कागजात देखें तो उस पर कुछ नहीं था। एसडीएम ने कोतवाली एवं परिवहन विभाग को अवगत कराकर बस को कोतवाली के सुपुर्द कर दिया है। बस में बैठी हुई सवारी उतर गई और उन्हें भरी गर्मी की किल्लत में परेशानी का सामना करना पड़ा। तब जाकर वह दूसरे वाहन से अपने गंतव्य को गईं। बाद में हाथरस र विभाग एआरटीओ लालाराम कोतवाली पर आए और उन्होंने बस को सीज कर दिया। जिस पर 10 हजार 400 रुपये का जुर्माना लगाया है। बस चालक एवं परिचालक को पुलिस अपने कब्जे में लेकर उन्हें बंद कर दिया। बता दें कि कस्बा में एटा, अलीगढ़, हाथरस, कासगंज मार्ग पर बिना परमिट के काफी डग्गेमार बसें फर्राटे भरती हुई नजर आती हैं। जिससे परिवहन विभाग को लाखों रुपए का राजस्व का नुकसान होता है। इन पर अंकुश कसने के लिए कुछ दिन पूर्व ही एसडीएम एवं परिवहन विभाग के अधिकारियों ने डग्गेमारी करते हुए कई बसों को सील किया था।
अलीगढ़ से सवारियां भरकर एटा की ओर जा रही थी। जिसको एसडीएम अंकुर वर्मा ने अपनी गाड़ी आगे लगाकर पकड़ लिया। एसडीएम द्वारा चालक से बस के कागजात मांगे गए। किन्तु वह
एसडीएम द्वारा चालक से बस के कागजात मांगे गए। किन्तु वह मौके पर नहीं दिखा सका। जब एसडीएम ने बस को पकड़ा तो सवारियां उसमें से उतर गई और भरी गर्मी में सवारियों ने अपने जाने के लिए वाहन देखना शुरू कर दिया। सवारी अपने-अ वाहनों से निकल गई और पुलिस बस को कोतवाली ले आई तब जाकर एआरटीओ हाथरस लालाराम आए और उन्होंने गाड़ी का चालान कर सीज कर उस पर 10 हजार 400 रुपये का जुर्माना लगाया है।