एडीएचआर संस्था ने वैक्सीनेशन शिविर लगाया

in #hathras2 years ago

IMG-20220726-WA0058.jpg
हाथरस: एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक हृयूमन राइट्स के तत्वावधान में एक वैक्सीनेशन शिविर मंडी समिति परिसर हनुमान जी महाराज पर लगाया गया। जिसमें मंडी समिति के मजदूर वर्ग ,व्यापारी वर्ग के साथ व जागरूक लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया।

शिविर में आयोजकों ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से भारत वासियों ने बड़े ही डटकर मुकाबला किया है और आगे भी किसी भी तरह की त्रासदी के लिए भारतवासी सबसे आगे रहेंगे विश्व के सभी देशों के मुकाबले भारत के लोगों की इम्यूनिटी पावर काफी स्ट्रांग है चुकी अधिकतर भारत ग्रामीण प्रवेश में पलता-बड़ता है यहां हमें ऐसे बीमारियों से लड़ने की ताकत इस देश की मिट्टी से मिलती है एडीएचआर भविष्य में भी ऐसे आयोजन कर लोगों को जागरूक वह सतर्क बनाती रहेगी। IMG-20220726-WA0059.jpg
शिविर में राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय, राष्ट्रीय प्रवक्ता देवेंद्र गोयल, जिला अध्यक्ष सौरभ सिंघल, जिला महासचिव शैलेंद्र सांवलिया, राजेश वार्ष्णेय, अमन बंसल, भानु प्रकाश ,मुकेश बंसल, उमाशंकर वार्ष्णेय, संजय कुमार, नीतेश कुमार, अंकुर अग्रवाल, अमित शर्मा, आदि का महत्वपूर्ण सहयोग रहा।
IMG-20220726-WA0060.jpg

Sort:  

लाईक करने में कंजूसी ना करें, लाईक से ही तो क्वाईन के साथ अच्छे दिन की शुरुआत होगी, अच्छे दिन के लिए दिल खोलकर लाईक करें, कामेंट करे।
🙏🙏