पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा जुमे की नमाज के दृष्टिगत पर्याप्त

in #hathras2 years ago

IMG-20220520-WA0005.jpgIMG-20220520-WA0011.jpg

‼️ पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा जुमे की नमाज के दृष्टिगत पर्याप्त पुलिस बल के साथ शहर क्षेत्र में भ्रमण कर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजाः-‼️

आज दिनांक 20.05.2022 को पुलिस अधीक्षक हाथरस श्री विकास कुमार बैद्य द्वारा जुमे की नमाज के दृष्टिगत पर्याप्त पुलिस बल के साथ शहर क्षेत्र में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया । भ्रमण के दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर से जुमे की नमाज के दृष्टिगत किये गए सुरक्षा इंतजामों को लेकर जानकारी की गई । पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा कोतवाली नगर क्षेत्र के मधुगढी, जामा मस्जिद, मुरसान गेट आदि स्थान/क्षेत्रों का भ्रमण किया गया तथा पुलिस प्रबन्ध को देखा तथा ड्यूटियों को चैक किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए । भ्रमण के दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरूओं व सम्भ्रान्त व्यक्तियों से वार्ता कर आपसी भाईचारे के साथ शंतिपूर्ण ढंग से जुमे की नमाज को सकुशल अदा करने की अपील की गई । साथ ही पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर को थाना क्षेत्र में लगातार भ्रमणशील रहकर सतर्क दृष्टि रखने हेतु निर्देशित किया गया ।

इसी क्रम में जुमे की नमाज के दृष्टिगत जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी/प्रभारी निरीक्षको द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में स्थित मस्जिदो पर पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटी लगाकर/भ्रमणशील रहकर तथा क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियो/धर्मगुरुओ आदि के सहयोग से जनपद में जुमे की नमाज सकुशल सम्पन्न करायी गई है ।