पुलिस ने तीन चोरों को किया गिरफ्तार

in #hathras4 months ago

IMG-20240528-WA0357.jpg

IMG-20240528-WA0355.jpg
अवगत कराना है कि दिनांक 27.05.2024 को श्री गौतम पुत्र श्री शिवनारायण निवासी ग्राम चितावर थाना चन्दपा जनपद हाथरस द्वारा थाना चन्दपा पर सूचना दी कि दिनांक 27.05.2024 को अभियुक्तगणो द्वारा नगला चितावर वाले रास्ते पर खडी मोटरसाइकिल से वादी का थैला (जिसमें कागजात व रुपये थे) को उठाकर भाग गये है । जिसमें वादी की प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना चन्दपा पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया ।

पुलिस अधीक्षक हाथरस श्री निपुण अग्रवाल द्वारा घटना कारित करने वाले आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक थाना चन्दपा को निर्देशित किया गया । जिसके क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन, क्षेत्राधिकारी सादाबाद के निकट पर्यवेक्षण में आज दिनांक 28.05.2024 को थाना चन्दपा पुलिस द्वारा ग्राम चितावर के पास चोरी की घटना कारित करने वाले 03 चोरो को मुखबिर की सूचना पर नगला बाँस बम्बा की पटरी से गिरफ्तार किया गया है । जिनके कब्जे से चोरी का एक थैला मय कागजात 02 आधार कार्ड,एक बैंक पासबुक, 3000/- रुपये नगद एवं छुरा, 01 तमंचा व 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर, चोरी की एक मोटरसाईकिल(घटना में प्रयुक्त) बरामद हुए है । अभियुक्त की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना चन्दपा पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

पूछताछ का विवरण- गिरफ्तार अभियुक्तगणो द्वारा पूछताछ करने पर जुर्म का इकबाल करते हुए बताया कि अभियुक्त नासिर कपडा सिलाई का काम करता है, शादी शुदा है तथा अभियुक्त पवन ड्राइवर है जो किराए पर लेकर गाडी चलाता है, शादी शुदा है । अभियुक्त जय भाई ग्राम गढी परती में मधुमक्खी पालन का काम करता है, अविवाहित है । अभियुक्तगणो द्वारा बताया कि हम तीनो लोग हाथरस से अपने घर की तरफ मोटरसाइकिल से जा रहे थे तभी गाँव चितावर से पहले रास्ते मे मोटरसाइकिल पर एक थैला रखा था , जिसे मौका पाकर हम लोग उठा कर भाग गये थे । बरामद तमंचा और छुरा के बारे मे पूछने पर बताया कि आवश्यकता पडने पर अपनी सुरक्षा के लिए अपने पास रखते है और बरामद मोटरसाइकिल के बारे में पूछने पर बताया कि कुछ दिन पहले यह मोटरसाइकिल हम तीनो ने मिलकर गिजरौली से चोरी की थी । गिरफ्तार अभियुक्तगणो से घटना के संबन्ध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।