सीमैक्स इंटरनेशनल स्कूल में हुआ नोएडा पार्टनर्स एसोसिएट मीट आयोजन

in #hathras2 years ago

हमें शिक्षा में नैतिक मूल्यों पर अधिक जोर देना चाहिए-डा. एससी शर्मा
IMG-20220606-WA0114.jpg
सासनी- 7जून। सीमैक्स इंटरनेशनल स्कूल में नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के सहयोग से एसोसिएट पार्टनर मीट का आयोजन किया गया । कार्रक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व पुलिस महानिदेशक एवं नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ विक्रम सिंह एवं विशिष्ट अतिथि बागला महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य डॉ० एस० सी० शर्मा रहे ।
IMG-20220606-WA0055.jpg
मंगलवार को अयोजित कार्रक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि डॉ विक्रम सिंह एवं विशिष्ट अतिथि डा. एससी शर्मा द्वारा माँ सरस्वती की छवि के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया । एसोसिएट पार्टनर्स मीट में मुख्य अतिथि डॉ विक्रम सिंह ने बताया कि शिक्षा आज के युग में महत्वपूर्ण है । नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में प्रेम, सौहार्द्र, देशप्रेम और पुरुषार्थ की शिक्षा दी जाती है तथा अनुशासन को प्राथमिकता दी जाती है । यहाँ रैगिंग नहीं होती है ।
IMG-20220606-WA0115.jpg
नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के 250 छात्र आईएएस की परीक्षा में पास हुए हैं । यूनिवर्सिटी में छात्रों का कोर्स पूरा होने के बाद उनका प्लेसमेंट हो जाता है और अभिभावक उन पर गर्व करते हैं । एसोसिएट पार्टनर मीट के विशिष्ट अतिथि एवं बागला महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य डा. श्री शर्मा ने कहा कि हमें शिक्षा में नैतिक मूल्यों पर अधिक जोर देना चाहिए और हमारी शिक्षा वसुधैव कुटुंबकम की भावना पर आधारित होनी चाहिए । नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर एडमिशन और आउटरीच विभाग के प्रभारी आकाश शर्मा ने कहा कि हम बच्चों को इस तरह से तैयार करते हैं कि बच्चों का प्लेसमेंट आसानी से हो जाए ।
IMG-20220606-WA0116.jpg
उन्होंने बताया कि कोविड-19 में भी यूनिवर्सिटी के 95ः छात्रों का चयन हुआ है जो कि सर्वाधिक है । नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में नई एजुकेशन पॉलिसी का पालन किया जाता है । पार्टनर एसोसिएट मीट के दौरान श्री संजय सिंह ,सीमैक्स के प्रधानाचार्य श्री मुकेश कुमार शर्मा, उपप्रधानाचार्य श्रीमती पारुल सारस्वत ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया एवं बच्चों के भविष्य के लिए इस प्रकार के अन्य कार्यक्रमों का आयोजन करने के लिए प्रतिबद्धता जाहिर की। नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की ओर से सभी आगंतुकों को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया ।
IMG-20220606-WA0113.jpg