लढौटा किसान हत्याकांड के दो अरोपी गिरफ्तार

in #hathras2 years ago

लढौटा किसान हत्याकांड के दो अरोपी गिरफ्तार

सासनी- 27मई। कोतवाली पुलिस ने गांव लढौटा में किसान की हत्याकांड में शामिल आरोपियों को इगलास रोड से गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
IMG-20220527-WA0073.jpg
बता दें कि गांव लढौटा में करीब बीस दिन पूर्व खेतों से काम कर घर लौट रहे किसान की गांव में ही नामजदों ने गोलीमारकर हत्या कर दी थी। जिसमें मृतक की पत्नी ने गांव के ही चार लोगों को नामजद किया था। वहीं पुलिस ने आरोपियों को पकडने के लिए टीमों का गठन किया और अपना जाल बिछा दिया। एसएचओ सतेन्द्र सिंह राघव ने बताया कि पुलिस कप्तान द्वारा चलाए जा रहे अपराधी धडपकड अभियान के तहत वह एसआई धर्मेन्द्र सिंह है0कां0 दिनेश कुमार भीमसैन एवं कां0 रवी कुमार तथा सरकारी जीप चालक है0कां0 त्रिलोकचंद पाठक के साथ शांति व्यवस्था हेतु गश्त पर थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि गांव लढौटा में हुई किसान की हत्या में शामिल आरोपी श्यामवीर पुत्र डंबर सिंह जितेन्द्र पुत्र निहाल सिंह इगलास रोड स्थित बसगोई अलीपुर जाने वाले चैराहे पर कहीं जाने की फिराक में खडे है।
IMG-20220527-WA0062.jpg
एसचओ ने सूचना को गंभीरता से लिया और सूचना बताए गये स्थान पर पहुंचे जहां पहले से मौजूद आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगे पुलिस ने भी दौड लगाते हुए आवश्यक बल प्रयोग कर भाग रहे अरोपियों को दबोच लिया और कोतवाली ले आए। जहां उनके खिलाफ पंजीकृत अभियोग के आधार पर कार्रवाई कर जेल भेजा है। अभी दो आरोपी पुलिस की पकड से दूर है। एसएचओ ने बताया कि शीघ्र ही दोनांे आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
IMG-20220527-WA0061.jpg