Rewari: जमीन विवाद में पूर्व सैनिक ने दो भतीजों को मारी गोली, दोनों के पैर में लगी, एक गंभीर

in #haryana2 years ago

रविवार को पुलिस को गांव पातुहेड़ा में पूर्व सैनिक द्वारा रिश्ते में भतीजे लगने वाले हंसराज और अमित पर गोली चलाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़ितों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बावल में भर्ती कराया।

रेवाड़ी जिले के पातुहेड़ा गांव में एक पूर्व सैनिक ने जमीनी विवाद के चलते रविवार रात अपने दो भतीजों पर गोली चला दी। घायल अवस्था में एक को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। गोली चलाने के आरोपी पूर्व सैनिक घनश्याम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कसौला थाना प्रभारी मनोज ने बताया कि रविवार को नजदीक गांव पातुहेड़ा में पूर्व सैनिक द्वारा रिश्ते में भतीजे लगने वाले हंसराज और अमित पर गोली चलाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़ितों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बावल में भर्ती कराया। दोनों के पैर में गोली लगी है। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अमित को गंभीर हालत में रोहतक रेफर कर दिया। वहीं हंसराज को बावल के अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। थाना प्रभारी मनोज ने बताया दोनों पीड़ितों के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज है। कसौला पुलिस ने घनश्याम को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है और धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

haryana_1665990806.jpeg