हरियाणा में हंगामा: सेना भर्ती न होने से नाराज युवा सड़कों पर उतरे, हिसार-फतेहाबाद में प्रदर्शन

in #haryana2 years ago

सेना की भर्ती न होने के कारण रविवार को युवाओं का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित युवाओं ने सड़कों पर जाम लगा दिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
haryana_1651999210.webp
सेना की भर्ती न होने के कारण रविवार को युवाओं का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित युवाओं ने सड़कों पर जाम लगा दिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। झज्जर की यादव धर्मशाला के पास ग्रामीण क्षेत्र से आए युवाओं में सेना की भर्ती न होने के कारण जाम लगा दिया। करीब आधे घंटे तक जाम लगाए जाने के बाद युवाओं ने शहर थाना प्रभारी के आश्वासन पर जाम खोल दिया। कोसली रोड क्षेत्र के गांवों के युवा करीब 11:30 बजे ट्रैक्टर ट्राली लेकर यादव धर्मशाला के पास पहुंचे और उन्होंने रोड के बीच में बैठकर आक्रोश जताया। जाम लगाए जाने की सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी व यातायात पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस ने युवाओं को समझा कर करीब आधे घंटे बाद ही जाम खुलवा दिया। शहर थाना प्रभारी शेर सिंह ने आश्वासन दिया कि जिला प्रशासन के माध्यम से उनकी मांगों सरकार तक भिजवा देंगे। युवा ने कहा पिछले कई 3 साल से भारतीय सेना भारतीय वायु सेना की भर्तियां बार-बार रद्द हो रही है और उनकी उम्र निकलती जा रही है। उनका कहना है कि नौकरी न मिलने के कारण युवा बेरोजगार होते जा रहे हैं। उनकी सरकार से मांग है की सेना व वायुसेना की भर्तियां करवाई जाए ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके।