संदीप सिंह ने जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता की

in #haryana2 years ago

IMG-20220419-WA0078.jpg
पंचकूला में आज खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह ने जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता की। इस ज़िला कष्ट निवारण समिति की बैठक में उपायुक्त पंचकूला महावीर कौशिक, मेयर कुलभूषण गोयल व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में नए पुराने 24 मामलों को लिया गया। जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में विभिन्न विभागों के संबंधित अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

IMG-20220419-WA0077.jpg
हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह ने आज सेक्टर 1 स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता की। खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह ने बताया कि आज जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में 25 मामलों को लिया गया था जिनमें से 19 पुराने मामले थे और 6 नए मामले थे उन्होंने बताया कि आज की जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में 8 मामलों को फाइल किया गया है और बाकी शिकायतों को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को इस मामले में समय निर्धारित कर जल्द कार्रवाई करने के लिए दिशा निर्देश दिए गए है।
IMG-20220419-WA0081.jpg
उन्होंने कहाकि वहीं आज गुरु तेग बहादुर जी के 400 साला प्रकाश पर्व को लेकर होने जा रहे राज्य स्तरीय कार्यक्रम को लेकर एक समीक्षा बैठक भी रखी गई है। इस बैठक में ज्यादा से ज्यादा लोग कार्यक्रम में पहुंचे जिसमे संत समाज भी रहेंगे इस पर समीक्षा की जायेगी।
उन्होंने कहाकि कल मैं और संजय भाटिया अमृतसर में थे और वहां से पवित्र जल लेकर आए हैं जो संत समाज से जुड़े लोगों को भेंट किया जाएगा ।

हरियाणा के ग्रह एवम स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के SYL को लेकर किये ट्वीट पर बोलते हुए कहाकि विज साहब के एसवाईएल पर कंटेंप्ट करने के बयान पर कहा की मुझे इस बात की जानकारी नहीं है। पंचायत और निकाय चुनाव पर कहा की सीएम इस पर काम कर रहे हैं।