P.O, बेलजम्परो व पैरोलजम्परो की धरपकड़ अभियान के तहत चढे पुलिस के हत्थे

in #haryana2 years ago

P.O, बेलजम्परो व पैरोलजम्परो की धरपकड़ अभियान के अन्तर्गत अलग अलग घटनाओं में दो उद्घोषित अपराधी चढे पुलिस के हत्थेACCUSED AJAY PS MTL PO.jpeg

        जिले के थाना मुरथल की पुलिस ने पिछले छह सालों से फरार एक उद्घोषित अपराधी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी अजय@ बिट्टू पुत्र रामेश्वर निवासी मुरथल जिला सोनीपत का रहने वाला है।

          इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि थाना मुरथल में नियुक्त HC कृष्ण ने अपनी पुलिस टीम के साथ पी0ओ0, बेलजम्परों व पैरोलजम्परों की खोजबीन करते हुये वर्ष 2015 में चेक बाउन्स की घटना में संलिप्त उक्त आरोपी को न्यायालय द्वारा 2016 में उदघोषित अपराधी घोषित कर थाना मुरथल में एक मुकदमा दर्ज किया था। उक्त मुकदमा में आरोपी उदघोषित अपराधी अजय@ बिट्टू पुत्र रामेश्वर निवासी मुरथल को गिरफ्तार किया गया। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

........................................................... फोटो संलग्न है।

दूसरी घटना में:- जिले के थाना गन्नौर की पुलिस ने एक उदघोषित अपराधी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी प्रदीप पुत्र धर्मबीर निवासी शामडी जिला सोनीपत का रहने वाला है।

            इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि थाना गन्नौर में नियुक्त HC राजिव ने अपनी पुलिस टीम के साथ पी0ओ0, बेलजम्परों व पैरोलजम्परों की खोजबीन करते हुये वर्ष 2019 में चेक बाउन्स की घटना में संलिप्त उक्त आरोपी को न्यायालय द्वारा 2022 में उदघोषित अपराधी घोषित कर थाना गन्नौर में एक मुकदमा दर्ज किया था। उक्त मुकदमा में आरोपी उदघोषित अपराधी प्रदीप पुत्र धर्मबीर निवासी शामडी को गिरफ्तार किया गया व गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है।
Sort:  

हमारी खबरों को लाइक करें कमेंट करें और फॉलो करना नहीं भूले