अवैध शराब की धरपकड़ अभियान में अलग अलग तीन घटनाओं में अवैध शराब सहित तीन आरोपियों को किया गिरफतार

in #haryana2 years ago

अवैध शराब की धरपकड़ अभियान में अलग अलग तीन घटनाओं में अवैध शराब सहित तीन आरोपियों को किया गिरफतार, न्यायालय में किया पेश

पहली घटना में:- जिले के थाना सदर गोहाना की पुलिस ने अवैध शराब की घटना में संलिप्त आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी प्रवीन पुत्र शमशेर निवासी गामडी जिला सोनीपत का रहने वाला है।

इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि गत 26 जून को थाना सदर गोहाना में नियुक्त HC संदीप अपनी पुलिस की टीम के साथ अपराधियों एंव असामाजिक तत्वों की खोज में गाँव कैलाना ख़ास की सीमा में मौजूद था कि मुखबिर खास से सुचना मिली की गाँव गामडी का प्रवीन पुत्र शमशेर अवैध शराब का धन्धा कर रहा है अगर फ़ौरन कार्यवाही की जाये तो काफी मात्रा में अवैध शराब मिल सकती है। कैलाना गाँव के अड्डे पर एक कट्टे समेत खड़ा प्रवीन पुत्र शमशेर निवासी गामडी को पुलिस पार्टी द्वारा काबू कर तलाशी लेने पर 14 बोतल अवैध देशी शराब मार्का जगाधरी न० 1 मिली हैं। इस घटना का भारतीय दण्ड सहिता की धाराओं एवं आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत थाना सदर गोहाना में अभियोग दर्ज किया गया।

           अनुसंधान टीम में नियुक्त HC संदीप ने अपनी पुलिस टीम के साथ घटना में संलिप्त आरोपी प्रवीन पुत्र शमशेर निवासी गामडी को गिरफतार कर लिया है। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है।
Sort:  

Good job

thanks