मुख्यमंत्री आवास पर तैनात इंस्पेक्टर की ट्रक से कुचल कर मौत,

in #haryana2 years ago

हादसे के बाद चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि मृतक के भाई राजेंद्र की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

haryana-news-jind-news-today-haryana-police-road-accident-in-jind-haryana-crime-news-harayanae-saema-aavasa_1654440317.webp
जयबीर की फाइल फोटो

जींद-रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोसाई खेड़ा गांव के पास रविवार दोपहर मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर करेला निवासी जयबीर (50) की हादसे में मौत हो गई। वे जुलाना में शादी समारोह में शिरकत करके बाइक पर जींद अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से ट्रक ने उनको टक्कर मार दी और कुचल दिया।

सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी। जयबीर को सोमवार सुबह ही ड्यूटी पर पंचकूला जाना था। मूलरूप से गांव करेला निवासी जयबीर मुख्यमंत्री हाउस पंचकूला में सिक्योरिटी इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे।

सड़क हादसे में मां की मौत, बेटा घायल
जींद के रुपगढ़ गांव से बीमार मां कृष्णा को नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए ला रहे युवक सतीश की बाइक को झांझ गांव के पास शनिवार देर रात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में मां बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में महिला को पीजीआई भेजा गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सदर थाना पुलिस को दिए बयान में रुपगढ़ गांव निवासी सतीश कुमार ने बताया कि वह शनिवार रात नौ बजे अपनी बीमार मां कृष्णा को दवाई दिलवाने के लिए शहर के नागरिक अस्पताल में आ रहा था। जब वह झांझ गांव के नजदीक पहुंचा तो वहां पर पीछे से आ रहे एक एक तेज रफ्तार वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वे सड़क पर गिरकर घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। सदर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि सतीश के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।