केजरीवाल जमीनी स्तर पर काम करते तो दिल्ली की जनता पानी के लिए नहीं तड़पती-आदेश गुप्ता

in #haryana2 years ago (edited)

()

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के नेतृत्व में आज दिल्ली प्रदेश का एक प्रतिनिधिमंडल हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर दिल्ली में पानी की समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सौंपा और उन्हें अनुरोध किया कि जिस तरह से हरियाणा सरकार हर बार दिल्ली में होने वाली पानी की समस्याओं को दूर करती हैं, इस बार भी दूर करें। दिल्ली भाजपा प्रतिनिधिमंडल में नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजन तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता श्री बृजेश राय, पूर्वांचल मोर्चा के महामंत्री श्री संतोष ओझा शामिल थे।

हरियाणा सीएम से मुलाकात कर पत्रकारों से बात करते हुए श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि इंसानियत का परिचय देते हुए हरियाणा के सीएम ने हमारी अनुरोध पर पानी देने के लिए हामी भरी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जमीनी स्तर पर काम नहीं करते हैं क्योंकि पहले तो जलबोर्ड का सत्यानाश कर दिया और अभी भी अगर पानी की 30 फीसदी लीकेज को बचा लेते तो आज दिल्ली को पानी किसी दूसरे राज्य से मांगने की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि हरियाणा से जो पानी आता है वह करार के मुताबिक पर्याप्त है।

आदेश गुप्ता ने कहा है कि केजरीवाल के ऊपर जब भी कोई संकट आता है तो उस संकट का ब्लेम वे केंद्र या राज्य सरकार या फिर एमसीडी पर लगाकर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। दिल्ली में हो रही पानी की किल्लत के जिम्मेदार अरविंद केजरीवाल खुद हैं। उनके पास जनता को जवाब देने के लिए कुछ बचा नहीं तो वे अब इसका ठीकरा हरियाणा सरकार पर फोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके पहले जब पंजाब में उनकी सरकार नहीं थी तो यमुना प्रदूषण से लेकर पानी की समस्या में हरियाणा और पंजाब दोनों राज्य दोषी हुआ करता था लेकिन आज सिर्फ हरियाणा को दोष दे रहे हैं क्योंकि पंजाब में उनकी सरकार बनते ही पंजाब दोषमुक्त हो गया।