पीजीआई पहुंचे 3 पाकिस्तानी कैदी, पीजीआई बन गया छावनी

in #haryana2 years ago

Screenshot_2022-07-27-20-34-27-09_92460851df6f172a4592fca41cc2d2e6__01.jpg

रोहतक। पीजीआई के मनोचिकित्सा विभाग में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पाकिस्तान और पीओके के रहने वाले तीन बंदियों को झज्जर जेल से रोहतक पीजीआई लाया गया। तीनों को इलाज के लिए मेडिकल में रेफर किया गया था, क्योंकि पिछले काफी समय से इनके व्यवहार में बदलाव आया हुआ था, जिस कारण ये लगातार झज्जर जेल प्रशासन को शिकायत करते रहे।
एहतियात के तौर पर पीजीआई में रोहतक पुलिस की तरफ से सुरक्षा कड़ी की गई और साथ ही मेडिकल प्रबंधन ने भी काफी संख्या में सिक्योरिटी गार्ड्स तैनात कर दिए। ओपीडी में इलाज के लिए आए सभी मरीजों को काफी देर तक बाहर निकाला गया, ताकि किसी तरह की कोई परेशानी ना आए।
इस दौरान यह भी बताया गया कि इन तीनों बंदियों की तरफ से कुछ आपत्तिजनक नारेबाजी भी की गई, जिसको देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई। मनोचिकित्सा विभाग के डॉक्टरों ने इन बंदियों का ऑब्जरवेशन किया और इनकी दिक्कतों के बारे में इनसे जानकारी ली गई।
इन 3 बंदियों में एक पाकिस्तान का रहने वाला है, जबकि दो पाक अधिकृत कश्मीर के बताए जा रहे हैं। बंदियों में तारिक महमूद, मोहम्मद सईद और निजामुल शामिल हैं। झज्जर जेल से बंदियों को रोहतक पीजीआई लेकर आई झज्जर पुलिस ने इनके बारे में किसी तरह की जानकारी देने से साफ इनकार कर दिया और किस मामले में ये झज्जर जेल में बंद हैं, इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी। बताया जा रहा है कि सितंबर 2021 से ये लगातार झज्जर की जेल में ही बंद हैं। पिछले काफी दिनों से इनके व्यवहार में बदलाव आया हुआ है, जिस कारण इनको इलाज के लिए रोहतक पीजीआई लाया गया था।

Sort:  

Please follow me and like my post sir🙏🙏🙏🙏