महंगाई, बेरोजगारी तथा भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन

in #haryana2 years ago (edited)

Screenshot_2022-08-05-15-20-35-44_92460851df6f172a4592fca41cc2d2e6__01.jpg
रोहतक। कांग्रेस पार्टी आज पूरे प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को लेकर सड़कों पर उतर आई। रोहतक में भी कांग्रेस भवन से प्रदर्शन शुरू होकर जिला उपायुक्त कार्यालय तक पहुंचा और केंद्र सरकार का पुतला जलाकर विरोध जताया। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार को जगाने के लिए प्रदर्शन किया गया है। लेकिन ईडी के माध्यम से सरकार विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है, लेकिन वह डरने वाले नहीं हैं।

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि मौजूदा केंद्र तथा प्रदेश सरकार ने महंगाई भ्रष्टाचार बेरोजगारी के मामले में आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। शायद ही किसी सरकार में जनता ने इस तरह से त्राहि-त्राहि की हो। इसलिए वे सरकार को जगाने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं। ताकि आम जनता को राहत मिल सके। लेकिन केंद्र सरकार इन सब मुद्दों को हल करने की बजाय ईडी के माध्यम से विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी डरने वाली नहीं है

वहीं उन्होंने कहा के सोनिया गांधी और राहुल गांधी एकमात्र ऐसे नेता है जो मौजूदा सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। इसीलिए उन्हें परेशान किया जा रहा है। यही नहीं प्रदेश में तो और भी बुरे हालात है और खनन माफिया इस कद्र सक्रिय है कि पुलिस अधिकारियों को दिन दहाड़े मार दिया जाता है। यह सभी मुद्दे प्रदेश विधानसभा के मॉनसून सत्र में भी उठाए जाएंगे।

Sort:  

Please follow me and like my post please