पति को छोड़ प्रेमी संग रहने वाली महिला का प्रेमी ने किया कत्ल।

in #hariyana2 years ago

सिरसा, पति को छोड़कर लिव इन रिलेशन में रहना एक महिला को भारी पड़ गया। मामूली सी बात पर प्रेमी ने गला घोंटकर अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया और खुद मौके से फरार हो गया। थोड़ी देर बाद मृतका का बेटा कटिंग करवाकर घर आया तो अपनी मां को मृत पाया। उसके बाद सूचना पड़ोसियों को दी गई और फिर पुलिस को। दरअसल यह घटना है हरियाणा के सिरसा शहर की। यहां पर डीसी पार्क के पास सुभाष बस्ती में महिला रमनदीप कौर की गला घोंटकर हत्या कर दी गई।
मृतका अपने पति से अलग किराए के मकान में रह रही थी। हत्यारोपी व्यक्ति महिला रमनदीप कौर के साथ लिव इन रिलेशन में रहता था। मामूली झगड़े के बाद चुन्नी से गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी गई। सूचना पाकर डीएसपी साधुराम पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे व शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में भिजवाया व जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस इस हत्या मामले में प्रेम प्रसंग सहित हर एंगल से जांच कर रही है।
मौके पर पहुंचे डीएसपी साधुराम ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि सुभाष बस्ती में एक महिला का कत्ल हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला रमनदीप कौर कैथल निवासी महावीर नाम के एक व्यक्ति से यहां पिछले 25 दिन से लिव इन रिलेशन में किराये के मकान में रह रही थी। महिला के साथ ही उसके बच्चे भी रहते हैं और उसका पति ऐलनाबाद में रहता है। आज महावीर ने बच्चों को कटिंग के बहाने दुकान पर भेज दिया और पीछे से महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। थोड़ी देर बाद जब बेटे ने आकर अपनी मां को मृत देखा तो उसने पड़ोसियों को सूचना दी।
डीएसपी साधुराम का कहना है कि पड़ोसियों ने महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि महिला के गले पर निशान है। घटना की जानकारी महिला के पति को दे दी गई है वहीं पुलिस आगामी कार्रवाही में जुट चुकी है।

Sort:  

हम सभी को एक दूसरे की खबरों को लाइक कमेंट कर एक दूसरे का सहयोग करना चाहिए तो फिर आज से ही यह नियम बना ले की हम सभी एक दूसरे की खबरों को लाइक कमेंट करेंगे। इसी से हमारा पावर बढ़ेगा प्लीज लाइक करे कमेंट करे।

सिर्फ मेसेज करने से नही लाइक करो, लाइक मिलेगा।

वोटिंग पावर भी तो होना चाहिए ना

मेरे वॉलेट को चेक करे कितना पावर है

कमेंट करने पर भी वोटिंग पावर बढ़ जाती है