हरदोई :-होली में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद।

in #hardoyi2 years ago

हरदोई :-होली में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, मारपीट करने का वीडियो वायरल, लाठी -डंडे से लैस प्रधान ने बोला हमला, मां -बेटी समेत चार लोग हुए घायल, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप

हरदोई के पाली इलाके में मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें प्रधान ने घर में घुसकर एक परिवार से मारपीट की है। डीजे के धुन को लेकर दोनों के बीच विवाद होना बताया जा रहा है। जिसके बाद आक्रोशित प्रधान ने अपने परिवार के साथ मिलकर घर में घुसकर मारपीट की है। जिसमें मां -बेटी समेत चार लोग गंभीर घायल हुए है। जिनको इलाज के लिए हरदोई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों ने पुलिस पर मामले में कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया है।
पाली थाना क्षेत्र के कैथा गांव में होली मिलन कार्यक्रम चल रहा था। जिसको लेकर सभी अपने -अपने हिसाब से खुशियां मना रहे थे। रामदेवी के परिवार में डीजे के धुन पर खुशियां मनाई जा रही थी। उसकी बेटी रचना और बेटे अनिल व मंजीत डीजे की धुन पर थिरक रहे थे। तभी गांव के प्रधान रामनिवास ने डीजे की धुन को कम करने के लिए कहा। जिस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि आक्रोशित प्रधान अपने बेटे भतीजे और परिवारीजनों के साथ पीड़ित के घर पर हमला बोल दिया। लाठी - डंडे फरसे से लैस प्रधान रामनिवास उसका पुत्र पंकज और उसके भतीजे सरोज व पौत्र अमित व अवनीश ने जमकर मारपीट की है। जिसमें रामदेवी उसकी बेटी रचना, पुत्र अनिल और मंजीत गंभीर घायल हो गए। जिनको पाली सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में सभी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मारपीट की घटना से रामदेवी के परिवार में होली की खुशियां गम में तब्दील हो गई। गांव में भी इस घटना को लेकर गहमागहमी है। इस पूरे मामले में पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लग रहा है। पीड़ित ने बताया की घटना की शिकायत को लेकर वह लोग थाने पर गए थे वहां पुलिस ने उनकी सुनवाई करने के बजाय उनको थाने से ही भगा दिया।