इंस्पेक्टर समेत पुलिस स्टाफ ने ली भ्रष्टाचार उन्मूलन की शपथ, मार्च निकाल दिया एकता का संदेश

in #hardoi2 years ago

IMG-20221101-WA0001.jpgहरदोई। केंद्रीय सतर्कता आयोग के निर्देश पर चल रहे सतर्कता जागरूकता सप्ताह के पहले दिन सोमवार को जनपद हरदोई की कोतवाली कछौना परिसर में इंस्पेक्टर संदीप कुमार सिंह सहित समस्त पुलिस स्टाफ ने अपने पद के दायित्वों का ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा के साथ निर्वहन करने एवं भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए अनवरत कार्य करने की शपथ ली।

बताते चलें कि केंद्रीय सतर्कता आयोग लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल के जन्मदिन (31 अक्टूबर) पर प्रतिवर्ष सतर्कता जागरूकता सप्ताह के रूप में मनाता है। इस वर्ष भी सतर्कता जागरूकता सप्ताह 31 अक्टूबर से 6 नवंबर, 2022 तक मनाया जा रहा है। सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत प्रथम दिवस पर सभी केंद्र व राज्य के अधिकारियों कर्मचारियों को भ्रष्टाचार उन्मूलन की शपथ लेने के निर्देश दिए गए थे। प्राप्त निर्देशों के क्रम में 31 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे कोतवाली कछौना परिसर में प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह सहित उपनिरीक्षकों एवं समस्त पुलिस स्टाफ ने ईमानदारी से अपने कर्तव्यों के दायित्वों को निभाने एवं भ्रष्टाचार के उन्मूलन के लिए काम करने की शपथ ली।

IMG-20221101-WA0000.jpgइसके बाद पुलिस कर्मियों ने राष्ट्रीय ध्वज के साथ रोड मार्च निकालकर लोगों को एकता का संदेश दिया। इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह, सहायक प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव सहित समस्त उप निरीक्षक व पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।