समाजवादी पार्टी में गुंडा-माफियाओं का जमावड़ा : डिप्टी सीएम

in #hardoi2 years ago

20220825_235126.jpgहरदोई। जनपद भ्रमण पर आए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने विकास भवन में समीक्षा बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत की। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के ट्वीट्स की सच्चाई सबको पता रहती है।

सबको पता है कि सपा में गुंडा-माफियाओं का जमावड़ा है। सपा के मूल चरित्र में ही इन्हें संरक्षण देना है, इसलिए जनता इन्हें पूरी तरह नकार चुकी है। भाजपा सरकार लगातार सभी के हितों के लिए कार्य कर रही है और लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव जीतने जा रही है।

डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद आए ब्रजेश पाठक ने हरदोई को लेकर अपनों के बीच बड़ी घोषणा कर दी। कहा कि हमारी सरकार हरदोई को हर योजना में नंबर वन बनाने का कार्य करेगी। यहां के युवाओं को विकास कार्यों एवं रोजगार से जोड़ा जाएगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश के सभी 75 जिलों में मेडिकल कॉलेज संचालित होंगे। अभी 14 जिलों में कार्य शुरू नहीं हो सका है लेकिन हरदोई मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई शुरू हो जाना खुशी की बात है।

यहां के लिए जो भी संसाधन आवश्यक होंगे उनकी व्यवस्था होगी। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों एवं प्रशासनिक व्यवस्था को लेकर की गई शिकायतों को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही कार्रवाई करेंगे।