प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप

in #hardoi2 years ago

IMG-20220811-WA0017.jpgहरदोई। जनपद के कस्बा कछौना स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एकयुवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित तहरीर दी। पुलिस ने परिजनों को शांत कराकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के कंथरी गांव निवासी जज्जू (25) बीमार था। 12 अगस्त को परिजनों ने कछौना के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया था। मां सरस्वती ने बताया कि डॉक्टर ने जल्द ठीक करने की जिम्मेदारी ली थी।

इलाज करने से पहले एक लाख रुपये जमा करा लिए, लेकिन बेटे की हालत में सुधार नहीं हुआ। डॉक्टर से ठीक हो जाने का आश्वासन मिलता रहा। रविवार की सुबह अचानक बेटे की तबीयत बिगड़ गई।

वह परिजनों के साथ उसे लखनऊ ले जाने की तैयारी कर रहीं थी। इस दौरान बेटे ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टर व कर्मचारियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया। पीड़िता ने डॉक्टर व कर्मचारियों के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाल संदीप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

मुझे भी लाइक फॉलो देदो