डाक्टरों की नब्ज टटोलने पहुंचे सूबे के तीन-तीन मंत्री, अफसरों और डॉक्टरों के उड़े होश

in #hardoi2 years ago

Untitled17-24.jpgहरदोई

सूबे के लोकनिर्माण मंत्री जितिन प्रसाद, कौशल विकास राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल और संसदीय कार्य चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह एक साथ यहां पहुंचे। मंत्रियों की टीम देख कर अफसर और डॉक्टर हर किसी के होश उड़ गए। सूबे के मंत्रियों ने वहां काफी देर रुक कर हाल-चाल लेते हुए डाक्टरों से भी मुलाकात की।

लोकनिर्माण मंत्री जितिन प्रसाद, कौशल विकास राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल और संसदीय कार्य चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह मंगलवार को अपने तय शुदा कार्यक्रम के तहत यहां पहुंचे। पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। इसके बाद मंत्रियों की टीम सीधे जिला अस्पताल पहुंची। साथ में डीएम अविनाश कुमार भी थे।

मुख्यमंत्री का दूत बनकर पहुंचे इन मंत्रियों ने अस्पताल की व्यवस्थाओं को देखा। वहां के डाक्टरों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल,लिया। साथ ही वहां मेडिकल कालेज के निमार्णाधीन भवन को भी देखा।जो कमियां दिखाई दी, उन्हें तुरंत दुरुस्त करने को कहा। इसके अलावा ज़रूरी दिशा-निर्देश दिए। मंत्रियों की टीम काफी देर तक वहां डटी रही। इस बीच अस्पताल के ज़िम्मेदारों के साथ-साथ वहां के डाक्टरों के माथे पर शिकन साफ दिखाई दे रही थी।

सरकारी योजनाओं की आज करेंगे समीक्षा
हरदोई। सूबे के मंत्री जितिन प्रसाद, कपिल देव अग्रवाल और मयंकेश्वर शरण सिंह बुधवार को यहां सरकारी योजनाओं की समीक्षा करेंगें। समीक्षा करने के बाद इसकी रिपोर्ट मुख्यमंत्री के सामने रखेंगे। समीक्षा बैठक को लेकर महकमें के ज़िम्मेदार मंगलवार को सारे दिन अपनी-अपनी फाइलें दुरुस्त करने में जुटे रहे।

वीवीआईपी बन गई जेल रोड
हरदोई। सूबे के तीन-तीन मंत्रियों के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में ठहरने से जेल रोड पर पुलिस का सख्त पहरा रहा। जाम की नौबत न आए,इसके लिए यातायात पुलिस को तैनात किया गया था। इसके अलावा लोकनिर्माण, कौशल विकास और चिकित्सा शिक्षा महकमें के अफसरों की टीम मंत्रियों की आव-भगत में लगी रही।

Sort:  

Please like my post and follow me