◆ पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त कार्यवाही कर स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार

in #hardoi2 years ago

IMG-20220720-WA0219.jpg◆ कार से लगभग 1 करोड़ की स्मैक हुई बरामद

कछौना (हरदोई) :- मुखबिर की सूचना पर कोतवाली कछौना इलाके में लखनऊ एसटीएफ व कछौना पुलिस की संयुक्त टीम ने बुधवार सुबह लखनऊ-हरदोई राजमार्ग पर चेकिंग के दौरान कार से एक करोड़ की स्मैक बरामद करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने पुलिस लाइन सभागार में खुलासा कर तस्कर को जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुधवार को मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ व कछौना पुलिस की संयुक्त टीम ने हरदोई-लखनऊ राजमार्ग पर कटियामऊ मोड़ पर अस्थायी बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग शुरू की।
चेकिंग प्वाइंट से कुछ दूरी पर हरदोई तरफ से एक कार आकर रुकी। पुलिस को देखकर कार चालक खिड़की खोलकर भागने का प्रयास करने लगा। यह देख पुलिस ने उसे दौड़ाकर धर दबोचा।

पकड़े गए अभियुक्त ने पुलिस द्वारा सख्ती से की गई पूछताछ में अपना नाम पीलीभीत के थाना बीसलपुर के गांगूपुर निवासी कुंवरसेन बताया। पूछताछ करने पर उसने कार में स्मैक होने की जानकारी दी। पुलिस ने कार की तलाशी में सीट के नीचे से दो पॉलिथीन में रखी लगभग एक करोड़ कीमत की एक किलो स्मैक बरामद की। पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि बरेली निवासी आसिफ से स्मैक खरीदकर वह लखनऊ निवासी सुनील को बेचने के लिए ले जा रहा था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

तस्कर को गिरफ्तार करने वाली टीम में कछौना पुलिस के प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह, उपनिरीक्षक पुष्कर वर्मा, हेड कांस्टेबल रामबरन यादव, कांस्टेबल रोहित कुमार, कांस्टेबल अमन सिंह के साथ लखनऊ एसटीएफ के निरीक्षक दिलीप कुमार तिवारी, हेड कांस्टेबल अंजनी यादव, हेड कांस्टेबल संतोष सिंह, कांस्टेबल अशोक राजपूत, कांस्टेबल कौशलेंद्र प्रताप सिंह शामिल रहे।