महिला थाने के सामने अंगूठी और घड़ी को लेकर जमकर मारपीट

in #hardoi2 years ago

स्लग-महिला थाने के सामने अंगूठी और घड़ी को लेकर जमकर मारपीटScreenshot_20220414-123708_Gallery.jpg
-ससुराल और मायके पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट
-एक पक्ष ने महिला थाने में दिया था शिकायती पत्र
-शिकायती पत्र पर दोनों पक्ष आज बुलाये गए थे थाने
-थाने में सहमति पत्र देने के बाद दोनों को किया गया था वापस
-थाने से निकलने के बाद घड़ी और अंगूठी पर बिगड़ गयी बात
-दोनों पक्षों को फिर पकड़ ले गयी पुलिस कर रही कार्यवाई

एंकर-हरदोई के एसपी ऑफिस और महिला थाने के ठीक सामने ससुराल और मायके पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों में एक अंगूठी और घड़ी को लेकर विवाद के बाद मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर कोतवाली ले गई।महिला एसओ का कहना है कि दोनों पक्षों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

वीओ-1
हरदोई के महिला थाने के ठीक सामने एसपी ऑफिस के पास दो पक्षों में आपस में जमकर मारपीट हो गई।इस दौरान काफी देर तक हंगामा और मारपीट होती रही जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया और दोनों को थाने ले जाकर पूछताछ की। दरअसल एसपी ऑफिस के सामने दो पक्ष आपस में बैठे बातचीत कर रहे थे।इसी बीच विवाद हो गया और उसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।मारपीट होते देख महिला थाने से महिला एसओ व पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई।

वीओ-2
महिला थाने की प्रभारी राम सुखारी ने बताया कि राहुल और ममता दोनों पति पत्नी हैं दोनों कुछ दिन से अलग अलग रह रहे हैं।इधर राहुल ने एक शिकायती पत्र थाने पर दिया था वह अपनी पत्नी को विदा कराना चाहता है लेकिन ससुराल वाले भेज नहीं रहे हैं।इसी को लेकर दोनों पक्षों को आज बुलाया गया था।हालांकि दोनों पक्षों ने आपस में यह समझौता कर लिया था कि दोनों पक्ष अपना सामान लेनदेन कर लेंगे और दोनों ने यह सहमति पत्र भी पुलिस को दिया जिसके बाद पुलिस ने यह बताया कि यह मामला अपने अधिवक्ता के माध्यम से निपटाया जा सकता है महिला थाने पर इस प्रकार की कार्यवाही नहीं होती है।इसके बाद दोनों पक्षों को विदा कर दिया गया था।दोनों पक्ष जैसे ही थाने के बाहर निकले तो एक अंगूठी और घड़ी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। महिला एसओ के मुताबिक दोनों पक्षों को पकड़कर थाने पर बैठा लिया गया और इस पूरे मामले में जो भी विधिक कार्यवाही की जा रही है।