तमंचे से गोली मारकर छात्र ने की आत्महत्या कटियारी के युवाओं की अवैध असलाह रखना पहली पसंद

in #hardoi2 years ago

तमंचे से गोली मारकर छात्र ने की आत्महत्या

कटियारी के युवाओं की अवैध असलाह रखना पहली पसंद

अरवल थाना क्षेत्र रह चुका है अब अवैध हथियारों का हब

अरबल
अरवल थाना क्षेत्र के नंदना गांव मे रविवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में इंटर के छात्र ने देशी तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
अरवल थाना क्षेत्र के नंदना गांव निवासी वीरेंद्र सिंह 18 पुत्र अलवर सिंह इंटर कॉलेज श्रीमऊ में कक्षा 11 का छात्र था। रविवार की सुबह घर के अन्य सदस्य खेत पर गए थे।तभी वीरेंद्र ने दो मंजिल मकान के बरामदे में तमंचे से खुद को गोली मार ली।गोली उसके दांई कनपटी में लगी। जिससे वह अचेत होकर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर मकान के नीचे खाना बना रही उसकी मां व पास पड़ोसी दौड़कर मौके पर पहुंचे।सूचना पाकर थानाध्यक्ष अरवल छोटेलाल, एसआई धारा सिंह,एसआई मोहनलाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। थानाध्यक्ष अरवल छोटेलाल ने बताया कि मृतक के पिता की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया कि वीरेंद्र कुछ दिनों से अवसाद ग्रस्त था।
इनसेट
अरवल एक तरफ पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के निर्देश पर पाताल ऑपरेशन चलाकर अवैध शस्त्र रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं रविवार को एक छात्र ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।जिससे अरवल पुलिस की कहीं ना कहीं लापरवाही सामने आ रही है।अरवल थाना क्षेत्र अवैध शस्त्रों बनाने व बिक्री करने का हब माना जाता है। अरवल थाना क्षेत्र में बनने वाले अवैध असलहो का व्यापार कन्नौज और फर्रुखाबाद समेत कई जनपदों में भी संचालित होता है।