,सुसाइड नोट में लिखा वह एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

in #hardoi2 years ago

IMG-20220903-WA0230.jpgटड़ियावां,हरदोई। टड़ियावां थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने शीशम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी युगल ने फांसी लगाने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें दोनों ही प्रेमी-युगल के दस्तखत हैं। सुसाइड नोट में प्रेमी युगल ने लिखा है कि वह एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और उन दोनों को बदनाम किया जा रहा है, इसलिए इन लोगों ने आत्महत्या करने का फैसला लिया है। इसमें इनके मां बाप की इनके भाई की इनके दोस्तों की कोई गलती नहीं है। हालांकि प्रेमी युगल ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि उनकी आखिरी ख्वाहिश है कि उनको एक साथ दफनाया जाए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

जानकारी के मुताबिक एटा जिले के जैथरा निवासी ज्योति (19) बचपन से अपने ननिहाल हरियावां के मरई बसोहा गांव में नाना शिवकुमार के पास रहती थी। गांव स्थित एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। मरई बसोहा में पड़ोस में रहने वाले शोभित (20) से काफी समय से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों अलग-अलग जाति के थे। दोनों के संबंधों की जानकारी परिजन को थी। शोभित टड़ियावां के अजीजपुर गांव में अपने ननिहाल में रहकर बीए प्रथम की पढ़ाई कर रहा था। परिजनों के मुताबिक तीन दिन पहले शोभित घर आया था।
उधर ज्योति बुधवार सुबह स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकली थी। देर शाम तक घर न आने पर परिजनों ने ज्योति की तलाश की। शोभित भी घर नहीं पहुंचा। बृहस्पतिवार की सुबह 11 बजे टड़ियावां थाने के बेहटी गांव के पास झाड़ियों में खड़े शीशम के पेड़ में दुपट्टे व अंगौछे के फंदे से दोनों के शव लटके मिले।ग्रामीणों ने दोनों के शव शीशम के पेड़ से लटके देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।