स्वागत एवं सम्मान समारोह में विधायक को समर्थकों ने सिक्कों से तौला

in #hardoi2 years ago

IMG-20220930-WA0279.jpg

हरदोई।।
पचदेवरा ब्लॉक क्षेत्र के अनंगपुर गांव की मंडी समिति में स्वागत एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में क्षेत्रीय विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह एवं विशिष्ट अतिथि के रुप में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष प्रीतेश दीक्षित मौजूद रहे।
अनंगपुर में शुक्रवार को स्वागत एवं सम्मान समारोह के आयोजन में पहुंचे क्षेत्रीय विधायक कुंवर माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्रीय जनता द्वारा उन्हें जो सम्मान और स्नेह मिला है उससे वह गदगद हैं। क्षेत्र के विकास के लिए वह लगातार प्रयासरत हैं। जल्द ही विधानसभा क्षेत्र की जर्जर विद्युत लाइनों का बदला जायेगा, कई सड़कें प्रस्तावित हैं जिनका जल्द निर्माण शुरू हो जायेगा। पछोहा क्षेत्र के गांव से जल्द ही परिवहन निगम की बसों का संचालन शुरू हो जायेगा। विधायक रानू सिंह को ऐलान सिंह और समर्थकों द्वारा सिक्कों से तौला गया।
गंगा सिंह चौहान द्वारा विधायक रानू सिंह द्वारा क्षेत्रीय पत्रकारों को सम्मानित कराया गया। विधायक रानू सिंह को कार्यकर्ताओं ने गांव किनारे ढ़ोल नगाड़ों और घोड़े आदि के काफिले से स्वागत किया।
मंच संचालन श्रवण दीक्षित और मनोज सिंह ने किया।इस दौरान बीजेपी जिला मंत्री बागीश सिंह,मंडल अध्यक्ष जैनेन्द्र सिंह,सोमेंद्र सिंह,समरपाल सिंह,मुलकू सिंह ,श्याम सिंह, रोहित सिंह,श्रवण दीक्षित,अतुल सिंह,सच्चिदानंद मिश्र,गोविंद सिंह समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।