पर्वतारोही अभिनीत को राज्यपाल ने भेजा बधाई पत्र और दी शुभकामनाएं

in #hardoi3 months ago (edited)

IMG-20231127-WA0000.jpg
हरदोई :-उत्तर प्रदेश की महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पर्वतारोही अभिनीत के द्वारा किया गया साहसिक कार्य के लिए बधाई पत्र लिखकर के शुभकामनाएं दी।
पर्वतारोही अभिनीत ने हॉल ही में यूरोप महाद्वीप की सबसे ऊंची चोटी माउंट एलब्रुस पर चढ़ाई करके देश की आन बान शान तिरंगा फहराकर देश प्रदेश का नाम रोशन किया था। इसके पहले अभिनीत ने देश की कई चोटियों पर चढ़ाई करके देश का तिरंगा फहरा चुके हैं। और आगे भी उनका सपना है कि वो विश्व की सबसे ऊंची चोटी माउंट एवरेस्ट पर तिरंगा फहराकर देश प्रदेश का नाम विश्व स्तर पर रोशन करने का है।
अभिनीत पर्वतारोहण के साथ प्रकृति प्रेमी भी हैं, लोगों को सदैव पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक करने का कार्य अपनी कविताओं के माध्यम से करते रहते हैं।अभिनीत को इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने पर राजपाल जी ने राजभवन में सम्मानित किया था । माउंट एलब्रुस पर 77वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में 77 फीट का तिरंगा फहराकर विश्व रिकॉर्ड बनाया है। इसी तरह की अनेक उपलब्धियों की सराहना करते हुए राज्यपाल बधाई दी , तथा भविष्य में इससे भी और ऊंची ऊंचाइयों को छुओ और देश का नाम रोशन करते रहो।अभिनीत एक ग्रामीण पृष्ठभूमि से आकर देश को इतनी बड़ी उपलब्धि के साथ देश को गौरवान्वित करने का कार्य किया है । राज्यपाल का बधाई पत्र मिलने के बाद जिलाधिकारी हरदोई श्री मंगला प्रसाद जी ने अभिनीत को जिले का नाम रोशन करने के लिए सराहा , साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों ने अभिनीत को बधाई दी।

Sort:  

इनका अपना अलग स्वेग है

खिलाड़ी है

जय हो