बाँके बिहारी सेवा समिति की ओर से मीरा चित्र मंदिर में केरला स्टोरी का निःशुल्क शो आज

in #hardoilast year

IMG-20230521-WA0011.jpg
हरदोई :-केरल की पृष्ठभूमि को दिखाकर धर्मान्तरण, लव जिहाद, आतंकवाद जैसे विषयों को लेकर निर्माता निर्देशक सुदिप्तो सेन व विपुल शाह द्वारा निर्मित, अभिनेत्री अदा शर्मा द्वारा अभिनीत फिल्म "द केरला स्टोरी" को लेकर हरदोई में भी भारी उत्सुकता व उत्साह का माहौल है।
श्री बाँके बिहारी सेवा समिति की ओर से रविवार को मीरा चित्र मंदिर में महिलाओं तथा बालिकाओं के लिए विशेष नि:शुल्क शो की व्यवस्था की गई है जिसके लिए समिति द्वारा बालिकाओं को टिकट निःशुल्क वितरित किये गए हैं। तैयारियों के संबंध में समिति द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें समिति अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह केवल एक फिल्म नहीं बल्कि सोये हुए हिन्दू समाज को जगाने के लिए एक क्रांति की शुरूआत है। किस प्रकार से कश्मीर से लेकर केरल तक हिन्दू समाज व उनकी बेटियों के साथ अमानवीय अत्याचार स्वतंत्रता के बाद से ही किया गया यह अब देश के सामने आ रहा है। कहा, फिल्म दिखाने का मकसद यह है कि किस प्रकार हिन्दू समाज की बेटियों को बहकाकर आतंकवाद के रास्ते पर ले जाया गया है। इस फिल्म से प्रेरणा लेकर हिन्दू समाज की बहन बेटियों की रक्षा करनी है। बैठक में तैयारियों के संबंध में चर्चा की गई।
बैठक के दौरान प्रमुख रूप से श्यामजी गुप्ता, अनुपम मित्तल, कमल जायसवाल, अखिलेश गुप्ता, गौरव भदौरिया, पंकज अवस्थी, राहुल मिश्र, शिवकुमार सहित समिति के पदाधिकारी उपस्थिति रहे।

Sort:  

Jroor dekhni chahiye or dikhani chahiye ye movie