पुलिस प्रशासन ने मंदिरों व मस्जिदों से उतरवाए लाउडस्पीकर

in #hardoi2 years ago

20220427_173541.heicहरदोई। जनपद हरदोई के विकासखंड कछौना क्षेत्र में शासन के निर्देश पर पुलिस प्रशासन ने कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों के धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर उतरवाए हैं। पुलिस ने धार्मिक स्थलों के जिम्मेदार लोगों को दोबारा लाउडस्पीकर लगाने की स्थिति में ठोस एवं प्रभावी कार्यवाही किए जाने की हिदायत भी दी है।

बताते चलें कि मंदिर मस्जिद सहित अन्य धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाए जाने के शासन के आदेश के बाद कछौना कस्बे में भी पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है। बुधवार को कस्बे में मंदिर और मस्जिद पर लगे लाउडस्पीकर को पुलिस बल की मौजूदगी में उतारा गया। कछौना पुलिस ने सुबह से ही शासन के निर्देशों के अनुपालन के लिए मंदिर व मस्जिद पर पहुंचकर वहां लगे लाउडस्पीकरों को उतरवाने का कार्य शुरू कर दिया। कस्बे के मंदिर-मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकरों को महंत,पुजारियों और मौलवियों की देखरेख में उतरवाया गया। उधर ग्रामीण क्षेत्रों मतुवा, त्योरी, समसपुर, झब्बू खेड़ा, गोठवा, दीनननगर आदि दर्जनों गांव में स्थित मंदिर और मस्जिदों से भी लाउडस्पीकर को पुलिस द्वारा उतरवाने का कार्य किया गया है।

Sort:  

wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा होगा तब क्यों ना हम एक दूसरे को लाइक करें। हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है ।प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो। करें।.... paburam🙏🌹

विशेष ध्यान रखें लाइक करे

जोधपुर राजस्थान