सपा नेता ने योगी के मंत्री से जताया जान का खतरा

in #hardoi2 years ago

सपा नेता ने योगी के मंत्री से जताया जान का खतरा

सीएम योगी व सपा मुखिया अखिलेश से लगाई मदद की गुहार
हरदोई। समाजवादी पार्टी के एक नेता ने योगी के मंत्री से जान का खतरा जताते हुए अपने साथ किसी अनहोनी घटना होने की आशंका जाहिर की है। सपा नेता ने योगी के मंत्री द्वारा खुद को झूठे मुकदमे में फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए सीएम योगी व सपा मुखिया अखिलेश के साथ साथ मानवाअधिकार आयोग से भी मदद की गुहार लगाते हुए पत्र लिखा है।
योगी के मंत्री पर सपा नेता के आरोपों का यह मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से सामने आया है, जहाँ पर समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव रामज्ञान गुप्ता ने योगी सरकार में आबकारी एवं मद्य निषेद्य राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल व उनके पिता पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल द्वारा खुद को झूठे मुकदमों में फंसाने सहित जान का खतरा होने की आशंका जाहिर की है। सपा नेता रामज्ञान ने सीएम योगी, सपा मुखिया अखिलेश यादव, मानवाधिकार आयोग, डीजीपी व डीआईजी को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।
सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने सीएम योगी व सपा मुखिया अखिलेश यादव सहित अन्य अधिकारियों व मानवाधिकार आयोग को रजिस्टर्ड डाक द्वारा पत्र भेजा है और जनसुनवाई पोर्टल पर ऑनलाइन शिकायत भी दर्ज की है।
सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने पत्र में लिखा है कि वह एक
राजनैतिक व्यक्ति है तथा वर्तमान में समाजवादी पार्टी का लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय सचिव है और उसको राजनैतिक द्वेषवश हरदोई जनपद के सदर विधायक/राज्य
मंत्री नितिन अग्रवाल व उनके पिता नरेश अग्रवाल (पूर्व राज्यसभा सांसद) उनके घर पर स्थानीय पुलिस को भेजकर झूठे मुकदमें में फंसाने की कोशिश कर रहे है। सपा नेता ने पत्र में आगे लिखा है कि उसको अंदेशा है कि उपरोक्त विपक्षीगण प्रार्थी की हत्या करवा सकते है अथवा गम्भीर अपराध में झूठा फंसवा सकते है इसलिए यदि भविष्य में उसके प्रति कोई अप्रिय घटना घटित होती है तो नितिन अग्रवाल व नरेश अग्रवाल जिम्मेदार होगे।
सपा नेता रामज्ञान ने पत्र में यह भी लिखा है कि उसके प्रार्थना पत्र पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करके उसको झूठे मुकदमें में फंसने से बचाया जाए और उसकी जान माल की सुरक्षा का समुचित प्रबन्ध किया जाए।