कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना को हरदोई में मिला अव्यवस्थाओं का अंबार लगाई, फटकार

in #hardoi2 years ago

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना को हरदोई में मिला अव्यवस्थाओं का अंबार लगाई, फटकारFB_IMG_1652014196131.jpg
.
निरीक्षण की सूचना 07 दिन पूर्व से थी, फिर भी नही चेते जिम्मेदार!
.
#हरदोई: वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने जनपद भ्रमण के दौरान आज प्रातः अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी के साथ मोहल्ला वैटगंज, रेलवेगंज, बाल्मीकी मोहल्ला, मंगलीपुरवा आदि की सफाई व्यवस्था का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान रेलवेगंज में नालियों में पानी भरा होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद को निर्देश दिये कि नाली एवं नालों की बरसात से पहले व्यापक स्तर पर सफाई कराये और नाली व नालों पर हुए अतिक्रमण को तत्काल हटवायें और बार-बार अतिक्रमण करने वालों पर कार्यवाही करें।
FB_IMG_1652014202435.jpg
इसके उपरान्त उन्होंने ने जिला चिकित्सालय के एमेरजेंसी कक्ष एवं वार्डो का निरीक्षण किया और खराब सफाई व्यवस्था पर सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिये कि चिकित्सालय की सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान दें और मरीजों को सभी स्वास्थ्य सुविधायें उपलब्ध करायें तथा लापरवाही करने वाले चिकित्सक एवं कर्मचारियों पर कार्यवाही करें। निरीक्षण के दौरान मंत्री ने मरीजों से डाक्टरों की उपस्थित एवं दवा आदि के बारे में जानकारी ली।
FB_IMG_1652014206291.jpg
इसके उपरान्त कैबिनेट मंत्री ने ब्लाक टड़ियावां के ग्राम बहर स्थिति गौशाला का निरीक्षण किया तथा मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिये कि गौशालाओं में साफ-सफाई एवं पानी की उचित व्यवस्था करायें और गौवंशों को हरा चारा उपलब्ध करायें। इस अवसर पर मंत्री ने गौ पूजन किया तथा पीपल का वृक्ष लगाकर वृक्षारोपण भी किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी अविनाश कुमार, पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, नगर मजिस्ट्रेट डा0 सदानन्द गुप्ता, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी जेएन पाण्डेय, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार आदि अधिकारी उपस्थित रहे।