नहर में नहाने गए रोलर चालक की डूबकर हुई मृत्यु।

in #hardoi2 years ago

नहर में नहाने गए रोलर चालक की डूबकर हुई मृत्यु।

बेनीगंज/हरदोई। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मुठिया वायां कोरोकला होते हुए निकली शारदा नहर में नहाने गए रोलर चालक की डूबकर मृत्यु हो गई। वहीं पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
प्राप्त समाचार के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र बेनीगंज के अंतर्गत मुठिया वायां कोरोकला होते हुए निकली शारदा नहर में नहाने गए सुनील कुमार पुत्र विष्णु निवासी ओदरिया, थाना घुँघटेर, जिला बाराबंकी की बीते कल बृहस्पतिवार को नहर में डूबने से मृत्यु हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव विच्छेदन ग्रह के लिए भेजा है।
इस संबंध में सब इंस्पेक्टर शिव शंकर मिश्रा ने बताया कि उक्त मृत व्यक्ति थाना क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य चल रहा था। सड़क निर्माण कार्य में रोलर चलाने का काम करता था। लगभग 2 माह पूर्व से यहां काम करता था। मृत व्यक्ति की सूचना परिजनों को दी गई।सूचना पाकर मौके पर पहुंचे भाई व बहनोई ने सुनील के नाम से पहचान की है। फिलहाल समाचार के लिखे जाने तक मृत व्यक्ति के भाई से वार्ता की गई तो उसने बताया कि किसी पर भी संदेह नहीं जताया है। और वहीं पर ग्रामीणों की माने तो उक्त रोलर चालक की मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।IMG-20220603-WA0151.jpg