बेनीगंज क्षेत्र के एक गांव में पति से कहासुनी

in #hardoi2 years ago

बेनीगंज।कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र के एक गांव में पति से कहासुनी होने पर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिलामुख्यालय भेजा।IMG-20220614-WA0100.jpg
बताते चले कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र के जमुनिहा गांव निवासी रूबी पत्नी नसीम उम्र 32 वर्ष घर में कुर्ता सिलने का काम करती थी। पति नसीम शराब पीकर आए दिन पत्नी से लड़ाई झगड़ा करता था। शराब पीकर घर आए पति से पत्नी में आपसी कहासुनी हुई।तो गुस्साई पत्नी ने कमरे में छत के छल्ले में गले में रुपट्टा डालकर फासी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।मृतका रूबी की छोटी पुत्री नैंसी ने माँ को बुलाने का प्रयास किया तो दरवाजा न खोलने पर पुत्री ने इसकी जानकारी अपने पापा से बताई।जब जाकर देखा तो वह हतप्रभ हो गए।और चीख पुकार होने लगी।आसपास के ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हरदोई भेजा है।
मृतका के एक लड़का व एक लड़की है।मृतका की शादी के तेरह वर्ष हुए थे।
कोतवाली बेनीगंज प्रभारी इंद्रजीत सिंह चौहान ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है अभी मायके की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं मिली है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।