सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

in #hardoi2 years ago

IMG-20220509-WA0145.jpg
-बिलग्राम और बघौली क्षेत्र में हुए सड़क हादसे

हरदोई : सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे की जानकारी परिवारों को दी, जिसके बाद परिवारवाले मौके पर पहुंच गए।

पाली क्षेत्र के मुहल्ला काजी सराय के मोनीष कस्बे में मेडिकल स्टोर चलाते थे और एक क्लीनिक पर प्राइवेट प्रेक्टिस करते थे। पिता वसीम ने बताया कि मोनीष बिलग्राम कस्बे के मुहल्ला खुरदपुरा में मौसेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए रविवार को गया था। सोमवार को शादी थी, जिसमें कुछ सामान कम पड़ गया और मोनीष बिलग्राम चौराहा पर स्कूटी से सामान लेने के लिए गया था, जहां पर कोतवाली के सामने ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौके पर मौत हो गई। चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

बघाैली क्षेत्र के ग्राम तकिया बरौली के शमशाद खेतीबाड़ी करते थे। परिवारवालों ने बताया कि अनीश सुरसा क्षेत्र के ग्राम इलासपुर में भांजी की शादी में शामिल होने के लिए रविवार को गया था। देर शाम को बाइक से अपने साथी अनीश निवासी जिगनिया कोथावां के साथ घर वापस आ रहा था। हरदोई-लखनऊ मार्ग पर बम्हनाखेड़ा के निकट पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। घायलावस्था में दोनों को अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सक ने शमशाद को मृत घोषित कर दिया।