हादसों में मासूम सहित दो की मौत, देवर-भाभी घायल

in #hardoi2 years ago

IMG-20220909-WA0162.jpg
हरदोई। डीसीएम की टक्कर से मासूम की मौत हो गई और देवर-भाभी घायल हो गए। देवर की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया। पाली क्षेत्र में रोडवेज बस से गिरकर पंचायत सहायक की मौत हो गई।

हरपालपुर क्षेत्र के ग्राम सुभउआपुर की एक वर्षीय दामिनी की तबीयत खराब थी। परिवारवालों ने बताया कि नितिन बाइक से भतीजी दामिनी और भाभी पारुल के साथ हरपालपुर दवा लेने के लिए जा रहा था। कटरा-बिल्हौर हाईवे पर बरसोहिया के निकट हरपालपुर की ओर से आ रही डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दामिनी की मौके पर ही मौत हो गई और नितिन व पारुल घायल हो गए। चालक डीसीएम लेकर फरार हो गया। घायलों को सीएचसी ले जाया गया, जहां पर नितिन को चिकित्सक ने लखनऊ और पारुल को जिला अस्पताल भेज दिया।
IMG-20220909-WA0175.jpg
पाली क्षेत्र के ग्राम ज्योरा के विपिन कुमार पंचायत सहायक थे। भाई विकास ने बताया कि शुक्रवार को विपिन कुमार न्यायालय के काम से लखनऊ जाने के लिए घर से निकले थे। रूपापुर चौराहा से दिल्ली से हरदोई जा रही रोडवेज बस पर सवार हुए। बाबरपुर के निकट एक सवारी ने बस रोकने के लिए कहा तो चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी और विपिन बस से नीचे गिरकर घायल हो गए। विपिन ने जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। विपिन के परिवार में पत्नी विनीता और दो बच्चे हैं।