ग्रामीणों ने संदिग्ध युवक को पकड़कर बनाया बंधक और की पिटाई

in #hardoi2 years ago

IMG_20220822_121524.jpg
हरदोई : जहानीखेड़ा चौकी के रेलवे स्टेशन रोड पर रविवार रात घूम रहे एक संदिग्ध युवक के लोगों ने पकड़ कर रस्सी से बांध दिया। उसका साथी मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि वह लोग चोरी करने आए थे और पिछले कई दिनों से क्षेत्र में टहल रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए युवक को हिरासत में ले लिया।

ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही लगातार चोरियों से लोगों में दहशत है। चोरी की घटनाओं से परेशान होकर ग्रामीण रात में पहरा दे रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि जहानीखेड़ा क्षेत्र के रेलवे स्टेशन मार्ग पर रविवार रात दो युवक लोहा चोरी कर रहे थे। उन लोगों के पहुंचते ही एक युवक मौके से भाग गया और जबकि दूसरे को पकड़ कर बांध दिया गया। पुलिस को पूछताछ में युवक ने अपना नाम सहीम निवासी मुहल्ला जलीलनगर और फरार हुए साथी का नाम अब्दुल सलाम निवासी मुहल्ला प्रेम नगर थाना मोहम्मदी लखीमपुर बताया। कोतवाल बेनी माधव त्रिपाठी ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में अफवाहें चल रही हैं। कुछ चोरियां तो हुई हैं, चोर भी पकड़कर जेल भेज गए हैं। ग्रामीण अफवाहों पर ध्यान न देकर पुलिस का सहयोग करें। कोतवाल ने आम जनमानस को पूरी तरह से सुरक्षा का भरोसा दिया।

जाग कर रात काट रहे ग्रामीण : ग्रामीण क्षेत्रों में चोरों की दहशत को देखते हुए ग्रामीणों ने खुद ही रात जाग रहे हैं और अपने-अपने घरों की सुरक्षा कर रहे हैं।