असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

in #hardoi2 years ago

IMG-20220525-WA0236.jpg

संडीला,हरदोई। ऑपरेशन पाताल के तहत संडीला पुलिस को बुधवार को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने संडीला थाना क्षेत्र में संचालित असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया। मौके से बने, अधबने असलहे, व असलहा बनाने के उपकरण भी कब्जे में लिए गए।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि संडीला पुलिस द्वारा बेनीगंज-संडीला मार्ग पर लुलामऊ मोड़ पर अभियुक्त शहाबुद्दीन पुत्र चुन्ना निवासी ग्राम आटामऊ थाना संडीला हरदोई को बुधवार को लगभग सवा तीन बजे एक तमंचा व एक कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया गया। जिससे पूंछताछ की गई, उसकी निशानदेही पर जामू जंगल से शाम करीब 4 बजे रामशंकर उर्फ भयन्नू पुत्र रामबली निवासी लोहरई थाना संडीला हरदोई को तीन तमंचा 315 बोर, तीन तमंचा 12 बोर (अधबने), दो कारतूस व दो खोखा कारतूस 12 बोर व शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किए।

एसपी ने बताया कि शहाबुद्दीन व रामशंकर दोनों संडीला थानें के हिस्ट्रीशीटर हैं। जिनका क्रमांक 80ए व 25ए है। और अभियुक्त शहाबुद्दीन पर लगभग आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं वही अभियुक्त रामशंकर पर भी एक दर्जन से अधिक मामले संडीला थानें में दर्ज है। बताया कि दोनों के खिलाफ संडीला थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।