सड़क हादसों में दो वृद्धों की मौत

in #hardoi2 years ago

सड़क हादसों में दो वृद्धों की मौत

मल्लावां और पिहानी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे

मल्लावां,IMG-20220608-WA0006.jpgपिहानी ,मल्लावां क्षेत्र में ट्रैक्टर से गिरकर एक वृद्ध की और पिहानी क्षेत्र के ग्राम अहेमी में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई।

मल्लावां क्षेत्र के ग्राम मेंहदीपुर के इलियास खेतीबाड़ी करते थे। परिवारवालों ने बताया कि इलियास घर में शौचालय बनवा रहे थे, जिसके लिए सामान लेने मल्लावां कस्बा ट्रैक्टर-ट्राली से गए थे। सामान लेकर वापस आते समय अचानक इलियास ट्रैक्टर से गिर गए और ट्राली के पहिए के नीचे आने से उनकी मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक लल्ला ने बताया कि इलियास को बुखार आ रहा था, जिस कारण चक्कर आने से इलियास नीचे गिर गए थे।

लखीमपुर के थाना पसिगवां के सल्लिया जंगबहादुर गंज के प्रभू दयाल इलेक्ट्रानिक की दुकान करते थे। परिवारवालों ने बताया कि प्रभूदयाल की शाहाबाद के मिश्रीपुर में रिश्तेदार का निधन हो गया था, जिसमें शामिल होने के लिए मंगलवार को प्रभूदयाल बाइक से गए थे। शाम को घर वापस आते समय शाहाबाद-पिहानी मार्ग पर अहेमी के निकट ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी। प्रभूदयाल के पास मिले मोबाइल से घटना की जानकारी पुलिस ने परिवार को दी और जिला अस्पताल भिजवाया, जहां पर चिकित्सक ने प्रभूदयाल को मृत घोषित कर दिया।

Sort:  

mene apko follow kara h ap bhi mujhe follow kar lo plz