नशेड़ी ने की गर्भवती पत्नी की पीट-पीटकर हत्या

in #hardoilast year

Screenshot_20230506_185111_WhatsApp.jpg
हरदोई :-माधौगंज थानाक्षेत्र के गांव शाहपुर वासुदेव निवासी हर्षित सिंह पर गर्भवती पत्नी को पीट पीटकर हत्या का आरोप मायके वाले लगा रहे हैं। जनपद सीतापुर के थाना हरिगांव के ग्राम बड़ी मढ़िया की सरिता सिंह की दो वर्ष पहले हर्षित सिंह से हुई थी। शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर पति पत्नी में झगड़ा हो गया। गुस्साए पति ने पत्नी को पीट पीटकर का हत्या कर दी है। गांव के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह ने मौके पर पहुँचकर छानबीन शुरू कर दी।
बताया गया कि हर्षित नशे का आदी है। आये दिन पत्नी से झगड़ा करता रहता है। उसकी पत्नी तीन माह के गर्भ से थी। जघन्य हत्याकांड से गांव में मातम छा गया। सीओ बिलग्राम सतेंद्र सिंह ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने मृतका के पति से गहन पूछताछ की।

Sort:  

कितनी शर्मनाक घाटना है कि जबकी प्रेग्नेंट महिला को ना सिर्फ उनके खान पान का ख्याल रखना चाहिए साथ-साथ उन्हें पूरा सम्मान भी करना चाहिए क्योंकि इस कंडीशन में हारमोन का बैलेंस बिगड़ जाता है और प्रेग्नेंट महिला चिड़चिड़ी हो जाती है लेकिन यहां तो इंसानियत का ना सिर्फ हट्या हुई है साथ ही नारी के सम्मान को धूमिल किया है
मैं इस घाटना की घोर निंदा करता हूं और स्थानीय पुलिस प्राधिकरण और न्याय पालिका से गुजारिश करूंगा निश्चित जांच के लिए।