पडोसी से चाचा के मामूली विवाद को सुलझाने में जुटे चाचा की चलायी गोली से भतीजे की मौत दो घायल

in #hardoi2 years ago

IMG-20221127-WA0052.jpgहरदोई : --उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रविवार रात पेयजल आपूर्ति करने वाली टंकी से फसल की सिंचाई का वीडियो बनाने को लेकर हुए आपस में पड़ोसियों के विवाद ने इतना तूल पकड़ा की दोनों पक्षों में आपस में गली गलौज और विवाद होने लगा तो भतीजो ने अपने चाचा और पडोसी के बीच हो रहे विवाद में बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन गुसाई चचा ने अपने घर की छत पर चढ़कर अपनी दुनाली बन्दुक से फायर करने शुरू कर दिए जिसमे एक भतीजे की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि दो की हालत गोली लगने से गंभीर बनी हुई है। उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है। घटना के बाद आरोपी के छत से फायरिंग के बाद भीड़ ने आरोपी का मकान घेर लिया और पुलिस के सामने ही उसकी बाइक में आग लगा दी। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद हंगामा शांत हुआ और पुलिस आरोपी को अपनी हिरासत में ले पायी है

  पुलिस के मुताबिक अतरौली थाने के भरावन कस्बे में थाने में तैनात चौकीदार रघुनाथ रहते है। वह अपने खेत में बोई गई आलू की फसल में पेयजल आपूर्ति करने वाली टंकी से पानी लगाने गए थे। टंकी के पड़ोस में पूर्व ऑपरेटर मंगला पांडेय यह देख कर अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनाने लगे। इसका रघुनाथ ने विरोध किया तो उनके बीच विवाद होने लगा। देखते ही देखते मारपीट और पथराव होने लगा। इस दौरान मंगला के भतीजे रजत पांडेय (26), शानू पांडेय (28) और विशाल पांडेय (24) भी मौके पर आ गए और दोनों पक्षों में  बीच बचाव करने लगे। इस बीच मंगला पांडेय अपने घर की छत पर चढ़ गया और अपनी दो नाली बंदूक से फायरिंग करने लगा। एक के बाद एक उसने सात फायर किए। इसमें उसके भतीजे रजत पांडेय की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि शानू व विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली चलने की सूचना के आधे घंटे बाद पुलिस के पहुंचने से आक्रोशित लोगों ने मंगला पांडेय का घर घेर लिया और मोटर साइकिल में पुलिस के सामने ही आग लगा दी और कार में तोड़फोड़ की।जिसके बाद कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुँच कर हंगामे को शांत कराया और आरोपी को हिरासत में लिया है।
Sort:  

इंसान को अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए, गुस्सा कभी-कभी खुद के लिए भी नुकसानदायक साबित हो जाता है। जैसे यहां एक चाचा के हाथों अपने ही भतीजे की मौत हो गई।

Ok

Ok

Big score 👍🙏