रसखान रंगालय में 28 को सजेगी रंग कला और मेधा की महफिल

in #hardoi2 years ago

FB_IMG_1669342067743.jpgहरदोई :-हम हैं भारत के परिंदे, आसमा है हद हमारी
कुछ ऐसी उमंग-उल्लास से लवरेज राष्ट्र की प्रगति में नये रंग भरने वाली अपने आंगन की प्रतिभाओं को आप और हम चेतना मंच दुलराएगा। इसके लिए रसखान रंगालय में 28 नवम्बर को प्रतिभा सम्मान समारोह होगा।

सामाजिक संस्था आप और हम चेतना मंच, हरदोई की बुधवार को संस्थाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के सिविल लाइन स्थित आवास पर हुई बैठक में तय हुआ कि अशोकचक्र विजेता शहीद कर्नल हर्ष उदय सिंह गौर की शहादत की पूर्व वेला पर 28 व 29 नवंबर को होने वाले दो दिवसीय आयोजन को अंतिम रूप दिया गया। चेतना मंच के संयोजक कमलेश पाठक के अनुसार 28 नवंबर को रसखान प्रेक्षाग्रह में प्रतिभा सम्मान समारोह में जनपद की प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा तथा 29 नवंबर को शहीद पार्क स्थित अशोक चक्र से सम्मानित शहीद कर्नल हर्ष उदय सिंह गौर की प्रतिमा स्थल पर उनके सम्मान में होने वाले नमन समारोह में उनकी शहादत एवं शौर्यगाथा को नमन किया जाएगा।

संयोजक श्री पाठक ने कहा कि रसखान प्रेक्षागृह में सोमवार को होने वाले प्रतिभा सम्मान समारोह में हरपालपुर के गांव पलिया की मिस यूपी 2022 एवं मिस इंडिया की फस्ट रनर रहीं मीडिया एंकर व आईआईटियस इंजीनियर पूजा अग्निहोत्री को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही जर्मनी से इंजीनियरिंग में पीएचडी झरोइया की द्वय प्रतिभाओं श्री वैभव प्रताप सिंह व श्री अक्षय प्रताप सिंह सहित उप्र पुलिस सेवा में सब इंस्पेक्टर आशा गांव के श्री दिग्विजय सिंह व रेलवेगंज के अमन मिश्रा और सेंट्रल एक्साइज में इंस्पेक्टर बने पूर्व शिक्षक प्रसून वाजपेयी को सम्मानित किया जाएगा। वहीं नेट क्वालीफाई लखनऊ विवि में पीएचडी शोधार्थी कटियारी के मनमोहन मिश्र को शिक्षा क्षेत्र की उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया जाएगा। साथ ही 60 वर्ष की उम्र में एलएलबी कर बार कौंसिल में अधिवक्ता के रूप में पंजीकरण कराने वाली शहर की सेवानिवृत शिक्षिका कुमुदनी तिवारी की जिजीविषा को भी पुरस्कृत किया जाएगा। साथ ही विभिन्न विशिष्ट प्रतिभाओं एवं सामाजिक विभूतियों को भी सम्मानित किया जाएगा।

संयोजक कमलेश पाठक ने बताया कि सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह "रानू" होंगे।

बैठक में संस्था अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, प्रद्युम्न सिंह, मास्टर सिंह, राजीव सिंह, गिरीश बाजपेई, संजय सिंह, संग्राम सिंह, युवा जिला अध्यक्ष विकास पाठक, राहुल पांडेय, आलोक शुक्ला रहे।

Sort:  

सभी खबरों को लाइक कमेंट करे

Ji kiya jaayega bilkul

hello sir ji good evening. kya apko pata yha se piase kese nikale jate hai. I am new here.

अभी पैसे ही निकाले जा सकते है रुपए नही

ha haa very funny. yha se paise kese nikalte hai uksa process puch rha tha apse sir ji.

Please like sir

Sir plz like my news 🙏

Plz sir like my news🙏🙏

Sir please help 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

Bataye kaisi help